एमसीयू पर कहोरी का प्रभावः कहानी को फिर से लिखना

Spread MCU News

“तो क्या। कहोरी ने दुनिया को फिर से आकार दिया? मार्वल के “व्हाट इफ” के सीजन 2 का छठा एपिसोड है? एनिमेटेड श्रृंखला, जिसने एक नए मूल अमेरिकी सुपरहीरो कहोरी को पेश किया। कहोरी की मूल कहानी इस कड़ी में लिखी गई है, जिसे प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा मिली है। एपिसोड में कहोरी की भूमिका निभाने वाली डेवरी जैकब्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धागे में अपनी भूमिका के बारे में बात की। जैकब्स ने तीन वर्षों के काम पर विचार किया जो एपिसोड बनाने में चला गया और अन्य रचनाकारों पर प्रकाश डाला जिन्होंने इसे वास्तव में कुछ खास बनाने में मदद की।

कहोरी मोहॉक जनजाति की एक युवा महिला है, जो टेसेरैक्ट के अवशेषों के साथ भाग जाने के कारण गलती से महाशक्तियों को प्राप्त कर लेती है। वह अपनी शक्तियों का उपयोग अपने लोगों को स्पैनिश विजेताओं से बचाने में मदद करने के लिए करती है, जो अंततः बाकी दुनिया को प्रभावित करता है। चरित्र विशेष रूप से “व्हाट इफ?” के लिए बनाया गया था। और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पहला मोहॉक सुपरहीरो है।

एपिसोड के लेखक रयान लिटिल ने Marvel.com के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके पास एक अद्भुत लेखन संरक्षक था, जिन्होंने अपस्टेट न्यूयॉर्क में स्वदेशी समुदाय के साथ बड़े पैमाने पर काम किया। पिछली पीढ़ियों के लिए सम्मान और भविष्य के लिए आशावाद के स्थान से लिखे गए नए स्वदेशी नायकों के लिए कहानियों के साथ एमसीयू के एक पूरी तरह से मूल कोने का निर्माण करने के लिए उस अनुभव को आकर्षित करने के लिए थोड़ा उत्साहित था। कहोरी का नाम एक असली भेड़िया कबीले का नाम है, जिसका अर्थ है “वह जंगल को हिलाती है” या कोई ऐसा व्यक्ति जो उसके आसपास के लोगों को प्रेरित करता है। अपने पहले साहसिक कार्य में, कहोरी अपने लोगों को बचाने और इतिहास की दिशा को हमेशा के लिए बदलने के लिए लड़ाई में शक्तिशाली सहयोगियों की भर्ती करती है।

कुल मिलाकर, “व्हाट इफ?” में कहोरी का पहला एपिसोड। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए एक अभूतपूर्व जोड़ है, जिसमें एक नए मूल अमेरिकी सुपरहीरो को पेश किया गया है जो न केवल प्रेरणादायक है, बल्कि उस दुनिया की विविधता को भी दर्शाता है जिसमें हम रहते हैं। एपिसोड को प्रशंसकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इसने स्वदेशी नायकों की विशेषता वाली भविष्य की कहानियों के लिए नई संभावनाएं खोल दी हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply