एमसीयू फिल्म के लिए उत्साह बढ़ने के कारण डेडपूल और वूल्वरिन ने टिकट रिकॉर्ड तोड़ दिए

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन की ग्रीष्मकालीन शुरुआत के लिए अभी भी उम्मीदें बनी हुई हैं। बहुप्रतीक्षित चरण पांच मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म प्री-रिलीज़ टिकट बिक्री के लिए मानक निर्धारित करती है क्योंकि प्रशंसक मल्टीवर्स में टाइटैनिक जोड़ी की हरकतों को देखने के लिए तैयार हो जाते हैं। फैंडैंगो के अनुसार, डेडपूल और वूल्वरिन के टिकटों की बिक्री 20 मई को शुरू हुई और इस साल रिलीज हुई किसी भी फिल्म की पहले दिन की सबसे बड़ी बिक्री के साथ, 2024 में एक नया टिकटिंग रिकॉर्ड बनाया। इसके अलावा, 2024 में रिलीज़ हुई एकल एमसीयू पिक्चर की पहले दिन की बिक्री डेडपूल और डेडपूल 2 से अधिक हो गई, जो शॉन लेवी द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए एक आशाजनक शुरुआत का संकेत देती है। विश्व स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर, डेडपूल ने $782 मिलियन से अधिक की कमाई की, जबकि सीक्वल ने $785 मिलियन की कमाई की। डेडपूल और वूल्वरिन के लिए एनएसएफडब्ल्यू ट्रेलर, जिसमें ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स को उनके संबंधित पात्रों के रूप में दिखाया गया था, का अनावरण आधिकारिक तौर पर टिकटों की बिक्री शुरू होने के साथ किया गया था। डेडपूल और वूल्वरिन की पहली झलक ने पिछले एमसीयू दर्शकों की संख्या के रिकॉर्ड को तोड़कर फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी।

एक प्रशंसक सर्वेक्षण के आधार पर, ऑनलाइन मूवी टिकटिंग एजेंसी फैंडैंगो द्वारा डेडपूल एंड वूल्वरिन को 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म चुना गया था। डेडपूल और वूल्वरिन के “ब्रह्मांड-आकार” के दांव, जो एमसीयू की कुछ सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं को फिर से दिखाने की उम्मीद है और कथित तौर पर मल्टीवर्स के कार्यों को बदल देंगे, हाल ही में मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे द्वारा उल्लेख किया गया था। फिल्म में, रेनॉल्ड्स के “मर्क विद ए माउथ” को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी ने उनके घरेलू जीवन से लिया है और एक महत्वपूर्ण मिशन के लिए जैकमैन के वूल्वरिन के साथ मिलकर काम किया है, जिसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को हमेशा के लिए बदलने की क्षमता है।

डेडपूल और वूल्वरिन को लेकर उत्साह का एक कारण सेलिब्रिटी की उपस्थिति की कई अफवाहें हैं जिनके बारे में लेवी और रेनॉल्ड्स ने फिल्म की रिलीज से पहले संकेत दिया था। सबसे प्रसिद्ध अफवाह ग्रैमी विजेता गायक टेलर स्विफ्ट के बारे में है, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे एमसीयू फिल्म में एक्स-मेन सदस्य डैज़लर की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, यह अनुमान लगाया गया है कि हैले बेरी, जिन्होंने एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला में स्टॉर्म की भूमिका निभाई है, एमसीयू में पदार्पण करेंगी। डेडपूल और वूल्वरिन प्रसिद्ध उत्परिवर्ती समूह को एमसीयू में शामिल करेंगे, इस प्रकार अधिक एक्स-मेन प्रीमियर की उम्मीद है। डेडपूल और वूल्वरिन में ब्रायना हिल्डेब्रांड नेगासोनिक टीनएज वॉरहेड के रूप में, जेनिफर गार्नर इलेक्ट्रा नैचियोस के रूप में, करण सोनी डोमिनोज़ के रूप में, मोरेना बैकारिन वैनेसा के रूप में, और जेनिफर गार्नर डेयरडेविल (2003) और इलेक्ट्रा (2005) से इलेक्ट्रा नाचियोस के रूप में दिखाई देंगे। दो घंटे और सात मिनट की डेडपूल और वूल्वरिन अब तक की सबसे लंबे समय तक चलने वाली डेडपूल फिल्म होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply