एमा कोरिन, डेडपूल 3 में खलनायिका का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं।

Spread MCU News

कुछ ही वर्षों में, एमा कोरिन तेजी से एक उभरते हुए तालेंट बन गई हैं, जिन पर नजर रखना वाकई लायक है। कोरिन, जो नॉन-बाइनरी हैं और वे उन्हें उपयोग करती हैं, ने दीवाने ख़ास मैस्यूम की छोटी डायना के चरित्र के लिए उनके पहचान को बढ़ावा दिया, जो The Crown के चौथे सीज़न में दिखाई गई, और उनके माय पॉलिसमेन और लेडी चैटरलीज लवर में उत्कृष्ट अभिनय के लिए। अब कोरिन द ओए प्रोडक्शन कंपनी की मिस्ट्री-सस्पेंस शो ए मर्डर एट द एंड ऑफ द वर्ल्ड में दिखाई देंगी। इससे पहले स्ट्राइक एक्शन शुरू होने से पहले, कोरिन ने इंपायर के साथ अपने करियर की एक विस्तृत साक्षात्कार में एक्साइटमेंट व्यक्त किया, जिसमें उन्होंने ब्रिट मार्लिंग और जैल बैटमेंगलिज के साथ काम करने के बारे में अपनी असाधारण मूल्यवानता और अद्भुत भविष्यवाणी की प्रशंसा की।

कोरिन इतिहासिक नाटकों से दूर हटकर रोमांचकारी नए क्षेत्र में जा रही हैं। ए मर्डर के आलावा, उनके पास रॉबर्ट एगर्स की बेहद बेताबी से प्रतीक्षित फिल्म नोसफेराटू और डेडपूल 3 में एमसीयू में उनका पहला प्रदर्शन होगा। कोरिन एक खलनायकी चरित्र को खोजने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि एमसीयू में शामिल होने से उन्हें यह संभव होगा। वर्जिनिया वूल्फ के ओरलैंडो की प्रस्तुति में उन्हें देखकर निर्देशक शॉन लेवी ने डेडपूल 3 में शामिल होने के बारे में उनसे बातचीत की। कोरिन जल्द ही इस विशाल और जटिल यूनिवर्स को ग्रहण कर लिया और उसके प्रशंसकों के लिए इसका अपार महत्व समझते हुए डेडपूल श्रृंगार की चेतना और विमर्शनाशील प्रकृति को सम्मान करते हुए इसका अनुसरण किया।

कोरिन ने एमसीयू के इस सांस्कृतिक घटना का हिस्सा होने का भाग्यशाली महसूस किया है। उन्होंने स्वीकार किया कि मार्वल यूनिवर्स अत्यंत जटिल है, लेकिन उन्होंने इसे खोजने में वास्तव में आनंद लिया है और समझा है कि इसके इतने सारे लोगों को क्यों आकर्षित करता है। एमा कोरिन की पहले से ही उत्कृष्ट एंटरटेनमेंट उद्योग में करियर को अब ए मर्डर एट द एंड ऑफ द वर्ल्ड और डेडपूल 3 में उनके भविष्य के प्रदर्शन के कारण और भी गति मिलने की उम्मीद है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply