एमिलिया क्लार्क एक क्रूर नई मार्वल क्लिप में अपने दुश्मनों को मार डालती है

Spread MCU News

एमिलिया क्लार्क द्वारा अभिनीत जिया, एक नई गुप्त आक्रमण एपिसोड 5 क्लिप में जीवित और स्वस्थ है। दिखाया गया है कि क्लार्क की जिया एक सुपर स्कर्ल बन गई है और एपिसोड 3 के अंत में अपने (कथित) भाग्य का सामना करने के बाद एक्स्ट्रीमिस की सहायता से तेजी से ठीक हो गई। जिया डिज़्नी+ के सीक्रेट के अंतिम दो एपिसोड की ओर बढ़ने वाला एक ढीला कैनन है। आक्रमण, तालोस की बेटी कब्र से लौट रही है और ग्रेविक मान रहा है कि वह चली गई है।

“होम सिक्योरिटी” नामक एक नए विशेष लुक में, निक फ्यूरी के आवास पर अज्ञात हमलावरों (या तो स्कर्ल्स या अमेरिकी सेना) द्वारा हमला किया गया है। चार्लेने वुडार्ड द्वारा अभिनीत प्रिसिला और एमिलिया क्लार्क द्वारा अभिनीत जिया, दोनों घरेलू आक्रमणकारियों को परलोक भेजना शुरू करते हैं। जिया ने कई सैनिकों को बन्दूक से गोलियों की बौछार में मार गिराया। वह फिर से लोड करती है और एक के धड़ पर हमला करती है, बेवकूफ को पीछे फेंक देती है और दीवार पर खून का धब्बा छोड़ देती है।

दोनों महिलाएं विभिन्न प्रकार के पोर्टेबल हथियारों के बीच स्विच करके हमले को सफलतापूर्वक विफल कर देती हैं। फ़ुटेज का समापन इस तरह होता है कि वे लड़ाई जीत गए हैं, लेकिन गुप्त आक्रमण संघर्ष अभी भी जारी है। एपिसोड 4 के अंत में जब जिया को ग्रेविक के हाथों टैलोस की मौत के बारे में पता चलता है, तो सभी दांव विफल हो जाते हैं। एमिलिया क्लार्क का चरित्र शुरू में नए स्कर्ल प्रशासन का समर्थन करता है, लेकिन यह जानने के बाद कि उनके कमांडर ने उसके पिता की हत्या कर दी, चीजें बदल सकती हैं। दांव को ऊंचा रखने के लिए, आदर्श रूप से बेन मेंडेलसोहन का टैलोस मर जाता है, क्योंकि यह जिया और निक फ्यूरी दोनों के लिए एक दिलचस्प प्रेरक के रूप में काम कर सकता है। परमाणु बम की धमकी, हल्क-जैसे स्कर्ल्स, और सैमुअल एल जैक्सन और डॉन चीडल के बीच एमसीयू के अनुभवी लड़ाई सभी रास्ते में हैं।

गुप्त आक्रमण एपिसोड 5 का प्रीमियर बुधवार, 19 जुलाई को होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply