एमिली ब्लंट एमसीयू की ब्लैक विडो भूमिका से चूकने के बारे में बात करती हैं

Spread MCU News

स्कारलेट जोहानसन के अंततः मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में ब्लैक विडो का हिस्सा बनने से पहले, ओपेनहाइमर स्टार एमिली ब्लंट से बातचीत चल रही थी। एक साक्षात्कार में, ब्लंट ने उन कई मार्वल फिल्म भूमिकाओं के बारे में बात की, जो उन्हें ऑफर की गई थीं, जिनमें सबसे बड़ी भूमिका आयरन मैन 2 में नताशा रोमनॉफ उर्फ ब्लैक विडो की भूमिका थी। जब इस किरदार ने 2010 में एमसीयू में अपनी शुरुआत की, जंगल क्रूज़ अभिनेता का दावा है कि उनसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्हें मना करना पड़ा क्योंकि वह उस समय गुलिवर्स ट्रेवल्स रूपांतरण को फिल्माने के लिए प्रतिबद्ध थीं।

ब्लंट, जो अनुबंध संबंधी मुद्दों के कारण लगभग चूक ही गए थे, ने ब्लैक विडो की भूमिका निभाने के लिए जोहानसन की प्रशंसा करते हुए कहा कि “सबसे अच्छी लड़की को यह मिला।” जोहानसन की नौ एमसीयू प्रस्तुतियों की परिणति 2021 की ब्लैक विडो थी, जो चरित्र की पहली स्टैंडअलोन फिल्म थी और इसी नाम की नायिका के रूप में मैरिज स्टोरी अभिनेत्री की अंतिम महत्वपूर्ण उपस्थिति थी। इसके अतिरिक्त, ब्लंट ने कहा कि उन्होंने अपने करियर के दौरान ब्लैक विडो के अलावा, पैगी कार्टर, कैप्टन मार्वल और संभवतः फैंटास्टिक फोर से सू स्टॉर्म/इनविजिबल वुमन की भूमिकाओं के लिए चर्चा की थी। हालाँकि, ब्लंट ने यह स्पष्ट कर दिया कि उन्हें इन भागों के लिए कभी भी औपचारिक प्रस्ताव नहीं मिले और ये केवल पहली बातचीत थी जिसमें निर्माताओं ने उनका नाम लाया।

जबकि ब्लंट ने अस्थायी रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स छोड़ दिया है, उनके पति और साथी ए क्वाइट प्लेस अभिनेता जॉन क्रॉसिंस्की डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में इलुमिनाती नेता रीड रिचर्ड्स/मिस्टर के रूप में दिखाई दिए। फैंटास्टिक, फैंटास्टिक फोर में शामिल होना। ब्लंट को अभी तक किसी भी संभावित एमसीयू हिस्से में नहीं लिया गया है, लेकिन चरण 5 के गर्म होने और क्षितिज पर कई नई मार्वल परियोजनाओं के साथ, एक नया मौका खुद को पेश कर सकता है। मार्वल अब फैंटास्टिक फोर के रीबूट पर काम कर रहा है, लेकिन यह पता चला है कि क्रासिंस्की भी रीड रिचर्ड्स की भूमिका निभाने के लिए वापस नहीं आएंगे। इसके बजाय, कंपनी स्पष्ट रूप से युवा अभिनेताओं को फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में लेने की कोशिश कर रही है।

हालाँकि, अभिनेता को हाल ही में डिज्नी की प्रथम-पक्षीय परियोजनाओं में सफलता मिली है क्योंकि उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ जंगल क्रूज़ में सह-अभिनय किया और मैरी पोपिन्स रिटर्न्स में शीर्षक भूमिका निभाई। क्रिस्टोफर नोलन द्वारा निर्देशित महाकाव्य जीवनी ओपेनहाइमर, जिसमें गोल्डन ग्लोब विजेता अभिनेता ने हाल ही में अभिनय किया था, को शानदार आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता मिली।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply