एलिज़ाबेथ ओल्सन ने कहा कि मार्वल ने स्कार्लेट विच का गलत इस्तेमाल किया

Spread MCU News

पूरे मार्वल यूनिवर्स में एलिज़ाबेथ ओल्सन ने वांडा मैक्सिमॉफ़ का किरदार निभाया है, जिसे स्कार्लेट विच के नाम से जाना जाता है, और ऐसा लगता है कि वह फिर से इस भूमिका को निभाने के लिए उत्सुक हैं। वांडाविज़न अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मार्वल चरित्र के रूप में अपनी भूमिका और उसे फिर से निभाने के लिए क्या करना होगा, इस बारे में खुलकर बात की। एक साक्षात्कार में, ओल्सन ने कहा, “मुझे लगता है कि जब मैंने शुरुआत की थी, तो मैं भाग्यशाली थी कि मेरा अच्छा इस्तेमाल किया गया। यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैं तब फिर से निभाना पसंद करती हूँ, जब उसका अच्छा इस्तेमाल करने का कोई तरीका हो।” “मुझे लगता है कि एक पल के लिए, लोग इस बात को लेकर अनिश्चित थे कि मेरे साथ क्या किया जाए। अगर उसका अच्छा इस्तेमाल करने का कोई तरीका हो, तो मैं हमेशा वापस आने के लिए उत्सुक हूँ।

ओल्सन ने 2014 में कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर में वांडा मैक्सिमॉफ़ के रूप में अपनी फ़िल्मी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने एवेंजर्स: एज ऑफ़ अल्ट्रॉन (2015) में एक छोटे किरदार के रूप में सहायक भूमिका में वांडा के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाया। कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर (2016), एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर (2018), और एवेंजर्स: एंडगेम (2019) फिल्मों में आगे बढ़ने के साथ ही ओल्सन ने इस किरदार को फिर से निभाया। 2021 में, वांडा को डिज्नी+ स्पिनऑफ मिला जिसका नाम था वांडाविज़न, जिसने फिल्मों के बाद एंडगेम की कहानी को आगे बढ़ाया। टीवी सिटकॉम से प्रेरित, इस सीरीज़ ने एक खूबसूरत ब्रह्मांड बनाया जिसमें वांडा के दर्द को दर्शाया गया। ओल्सन ने 2022 की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस में वांडा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया, जो वांडा की कहानी के अंत को चिह्नित करता है। स्कार्लेट विच फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में उभरती है।

मार्वल के किरदार वांडा की भूमिका निभाने के लगभग दस साल बाद, ओल्सन ने घोषणा की कि वह नई भूमिकाओं में जाने के लिए तैयार हैं। “मैं यह निर्धारित करने का प्रयास कर रही हूँ… ओल्सन ने 2023 में टाइम्स ऑफ़ लंदन से कहा, “क्योंकि, विशेष रूप से पिछले चार वर्षों में, मेरा आउटपुट मार्वल रहा है।” “ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ़ इस किरदार से पहचाना जाना नहीं चाहता; मैं बस यही नहीं चाहता।” हालाँकि, मुझे लगता है कि संतुलन हासिल करने के लिए, मुझे दूसरे घटकों का पुनर्निर्माण करना होगा। अभी, मैं फ़िल्में बनाना बहुत चाहता हूँ। और मुझे उम्मीद है कि उनमें से कुछ फ़िल्में वैसी ही बनेंगी जैसी मुझे लगता है। हाँ, यह कुछ ऐसा है जिसकी मुझे ज़रूरत है। मुझे अपने जीवन में बस और किरदार चाहिए। एक किरदार बहुत लंबे समय तक नहीं चल सकता।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply