एवेंजर्स: डूम्सडे के लिए फैन आर्ट डॉक्टर डूम की जीत की ओर इशारा करता है

Spread MCU News

एवेंजर्स: डूम्सडे के लिए बॉसलॉजिक के फैन आर्ट से पता चलता है कि डॉक्टर डूम जीत गए हैं। इससे पहले, द फैंटास्टिक फोर: फर्स्ट स्टेप्स के बारे में एक अफवाह थी जिसमें दावा किया गया था कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा निभाया गया डॉक्टर डूम, नई फैंटास्टिक फोर रियलिटी से आया हो सकता है। डॉक्टर डूम को आर्टवर्क में अमेरिका चावेज़ की जैकेट पकड़े हुए और टेन रिंग्स और मिस मार्वल के क्वांटम बैंड में से दो पहने हुए दिखाया गया है। छवि के नीचे मूवी का टाइटल कार्ड प्रदर्शित किया गया है। अपलोड के विवरण में बॉसलॉजिक ने घोषणा की, “अगर सभी अफवाहें सच हो जाती हैं। वह बस जल्दी से उनका सामान चुराने जा रहा है, कोई लड़ाई नहीं।”

इस घोषणा से पहले, द फैंटास्टिक फोर: फर्स्ट स्टेप्स के निर्देशक मैट शाकमैन ने चर्चा की कि डाउनी जूनियर की वापसी को छिपाना कितना मुश्किल होगा, उन्होंने कहा, “यह अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है।” बेशक, मैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ; कोई भी महान नहीं है। मुझे उस रहस्य को लंबे समय तक बनाए रखना पड़ा, भले ही मैं इसके बारे में कुछ समय से जानता था। हालाँकि, यह काफी रोमांचक है! मैंने इसे उजागर नहीं किया।”

“अगर सभी फुसफुसाहटें सच हो जाती हैं। कोई लड़ाई नहीं है, वह बस उनकी चीज़ों को बहुत जल्दी छीनने जा रहा है।”

इसके अलावा, रोजर कॉर्मन की फैंटास्टिक फोर फिल्म में डॉक्टर डूम का किरदार निभाने वाले जोसेफ कल्प ने डाउनी जूनियर के लॉर्ड ऑफ लैटवेरिया के किरदार का समर्थन करते हुए कहा कि डाउनी जूनियर द्वारा “डूम का मुखौटा धारण करने” की खबर “एक आश्चर्यजनक क्षण” थी। कल्प ने आगे कहा, “यह निश्चित रूप से एक रोमांचक क्षण है कि आखिरकार, कई सालों के बाद कोई अभिनेता डूम के जूते में कदम रखेगा।” ऐसा पहले भी कई बार हुआ है, लेकिन यह रॉबर्ट डाउनी जूनियर है। कितना रोमांचक है।” “मेरे लिए, एक साथी अभिनेता के रूप में, मैं श्री डाउनी को बधाई देता हूँ,” उन्होंने कहा। यह एक अद्भुत स्थिति है। वह एक शानदार अभिनेता हैं, जैसा कि उन्होंने अक्सर दिखाया है। इस अनिश्चित समय में डूम की भूमिका निभाने के लिए कौन बेहतर है, जब मार्वल, मेरा मानना ​​है कि कई लोग इस बात से सहमत होंगे, को एक बड़े बढ़ावा की आवश्यकता है? मेरा मानना ​​है कि उसने अपने जीवन और अपने पेशे दोनों में कई तरीकों से खुद को पुनर्जन्म दिया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply