‘एवेंजर्स’ में स्टीफन स्ट्रेंज के नहीं होने का कारण ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 3’ में होगा सामने

Spread MCU News

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 3’ इस बात का स्पष्टीकरण देगी कि स्टीफन स्ट्रेंज ‘एवेंजर्स 5’ में क्यों नहीं दिखाई देंगे। रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म निर्माता एक ऐसा संस्करण बनाने की संभावना रखते हैं जहाँ स्टीफन स्ट्रेंज अपनी चुनौतियों से खुद निपट रहे हैं, जो उन्हें आगामी फिल्म में भाग लेने से रोक देगा। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 3’ में कहानी कैसे सामने आती है।

डॉ. स्टीफन विंसेंट स्ट्रेंज मार्वल कॉमिक्स ब्रह्मांड में एक प्रिय चरित्र हैं। स्टीव डिटको द्वारा निर्मित, यह चरित्र पहली बार 1963 में अमेरिकी कॉमिक पुस्तकों में दिखाई दिया। वह रहस्यवादी कलाओं में महारत हासिल करने की अपनी क्षमताओं और अपनी अविश्वसनीय बुद्धिमत्ता के लिए जाने जाते हैं। वह तब से प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए हैं और कई हास्य पुस्तक श्रृंखलाओं के साथ-साथ फिल्मों और टेलीविजन शो में भी दिखाई दिए हैं।

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ मार्वल कॉमिक्स पर आधारित एक आगामी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है जिसमें डॉक्टर स्ट्रेंज का चरित्र है। यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है और इसका निर्देशन सैम राइमी करेंगे। इसमें बेनेडिक्ट कंबरबैच को डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में एलिजाबेथ ओल्सन के साथ वांडा मैक्सिमॉफ/स्कार्लेट विच के रूप में दिखाया जाएगा। प्रशंसक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कुछ रोमांचक नए विकास देखने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि डॉक्टर स्ट्रेंज की कहानी सामने आ रही है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply