एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के लिए मार्वल को एंड्रयू गारफील्ड के स्पाइडर-मैन की तलाश है

Spread MCU News

प्रशंसकों को एंड्रयू गारफ़ील्ड का स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-मैन: नो वे होम, उनकी सबसे हालिया एमसीयू आउटिंग पसंद है, जो ज़बरदस्त हिट थी। अब ऐसी अफवाहें हैं कि एमसीयू के संरक्षक केविन फीगे ने एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के लिए वेब सूट पहनने के लिए गारफील्ड से संपर्क किया है, ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशंसकों को और भी अधिक स्पाइडी-क्रॉसओवर इवेंट प्राप्त हो सकते हैं। अफवाहों के अनुसार, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सबसे हालिया एपिसोड में भाग लेने के लिए गारफील्ड से संपर्क किया गया था, जैसा कि एक्स पर @CanWeGetSomeToast द्वारा रिपोर्ट किया गया था। अतीत में, उपयोगकर्ता ने लगातार अफवाहों को कवर किया है, जिसमें बेहद लोकप्रिय एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर के बारे में भी शामिल है- आदमी: स्पाइडरवर्स के उस पार। सैम राइमी द्वारा निर्देशित चौथी स्पाइडर-मैन फिल्म की संभावना स्पाइडी से संबंधित कई अफवाहों में से एक है जो कई हफ्तों से ऑनलाइन प्रसारित हो रही है। मल्टीवर्स मूवी में टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड को शामिल करके, स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने प्रशंसकों को एक बड़ा उपकार प्रदान किया। यह सोचना रोमांचक है कि पहचाने जाने योग्य स्पाइडर-मैन एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। ऐसा कहने के बाद भी, न तो गारफील्ड, न ही मार्वल और न ही डिज्नी ने इन अफवाहों की पुष्टि की है।

2012 में जब द अमेजिंग स्पाइडर-मैन की शुरुआत हुई, तो इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और वैश्विक स्तर पर $750 मिलियन से अधिक की कमाई की। इसमें गारफील्ड द्वारा अभिनीत पीटर पार्कर का अनुसरण किया गया, क्योंकि उन्हें एक रेडियोधर्मी मकड़ी ने काट लिया था, उन्होंने अलौकिक क्षमताएं विकसित कीं और अंततः दुनिया को छिपकलियों में बदलने से रोका (डॉ. कर्ट कॉनर्स को धन्यवाद)। सीक्वल, द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2, 2014 में उपलब्ध कराया गया था। हालाँकि इसने वैश्विक स्तर पर $700 मिलियन की कमाई की, लेकिन यह घरेलू स्तर पर विफल रही। इसमें पीटर पार्कर को दिखाया गया है, जो पिछली फिल्म के बाद से अधिक आत्मविश्वासी स्पाइडर-मैन के रूप में विकसित हुआ है, क्योंकि वह ग्वेन स्टेसी के साथ अपने समय के साथ अपने सुपरहीरो कर्तव्यों को संतुलित करना सीखता है, जिसे एम्मा स्टोन द्वारा चित्रित किया गया है। डेन देहान और जेमी फॉक्स दोनों ने क्रमशः इलेक्ट्रो और हैरी ओसबोर्न के रूप में अपना फीचर डेब्यू किया। अपने वादे और उत्कृष्ट कलाकारों के बावजूद, TASM2 को मूल की तरह उतना पसंद नहीं किया गया। हकीकत में, एंड्रयू गारफील्ड अभिनीत तीसरी स्पाइडर-मैन फिल्म पर काम चल रहा था, जिसमें पीटर पार्कर को सहजीवन से मिलते देखा जा सकता था, लेकिन इसे रद्द कर दिया गया।

एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स की रिलीज़, जो मूल रूप से 2026 के लिए निर्धारित की गई थी, राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ़ टेलीविज़न एंड रेडियो आर्टिस्ट्स की हड़ताल के परिणामस्वरूप 2027 तक के लिए स्थगित कर दी गई है। यह फिल्म डेडपूल 3, एवेंजर्स: कांग डायनेस्टी, ब्लेड और फैंटास्टिक फोर के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण 6 का हिस्सा है। मार्वल के प्रशंसक सीक्रेट वॉर्स की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि एंडगेम के बाद यह पहली बड़ी एवेंजर्स फिल्म है और इसमें डॉ. डूम प्रमुख भूमिकाओं में से एक हैं। डूम की कास्टिंग का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन मार्वल के सबसे दुर्जेय और पहचाने जाने वाले खलनायकों में से एक होने के नाते, यह निश्चित रूप से उल्लेखनीय है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply