एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स केविन फीज के मार्वल से बाहर जाने की संकेत हो सकता है

Spread MCU News

केविन फीज के संभावित रूप से स्टार वार्स फ्रैंचाइज़ी को संभालने के लिए मार्वल को छोड़ने के बारे में हाल की खबरों ने प्रशंसकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। रिपोर्ट के अनुसार, एवेंजर्सः सीक्रेट वॉर्स की रिलीज के बाद फीज इस कदम पर विचार कर रहे हैं। इस खबर ने इस बारे में बहुत सारी अटकलों को जन्म दिया है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स और स्टार वार्स के भविष्य दोनों के लिए इसका क्या मतलब हो सकता है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के निर्माण और सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद फीज कॉमिक बुक फिल्मों की दुनिया में एक किंवदंती बन गए हैं। यदि वह मार्वल छोड़ देते हैं, तो निस्संदेह इसका फ्रैंचाइज़ी के भविष्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा। हालाँकि, अगर वह स्टार वार्स फ्रैंचाइज़ी को संभालते हैं, तो हाल की फिल्मों के लिए कुछ मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बाद श्रृंखला को पटरी पर लौटने की आवश्यकता हो सकती है।

यह ध्यान देने योग्य है कि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि फीज वास्तव में इस कदम पर विचार कर रहा है। हालाँकि, अगर वह स्टार वार्स फ्रैंचाइज़ी को संभालते हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह श्रृंखला को कैसे देखेंगे। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की इसकी परस्पर जुड़ी कहानी कहने और चरित्र विकास के लिए प्रशंसा की गई है, और यह संभव है कि फीज स्टार वार्स ब्रह्मांड में कुछ ऐसा ही जादू ला सकता है। जैसे-जैसे यह कहानी विकसित होगी, प्रशंसक निस्संदेह इस पर कड़ी नजर रखेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply