एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन की बड़ी भूमिका

Spread MCU News

डेडपूल 3 के बाद, ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन स्पष्ट रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती रहेगी। रयान रेनॉल्ड्स के डेडपूल के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित टीम-अप के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि लोगान/वूल्वरिन के रूप में अपनी अप्रत्याशित पुन: उपस्थिति के साथ प्रशंसकों को चौंकाने के बाद जैकमैन का सुपरहीरो सेवानिवृत्ति में वापस जाने का कोई इरादा नहीं हो सकता है। अभिनेताओं की हड़ताल शुरू होने से पहले, जैकमैन ने कथित तौर पर एमसीयू में अपनी संभावित भागीदारी पर चर्चा करने के लिए मार्वल स्टूडियोज के सीईओ केविन फीगे के साथ एक बैठक की थी। उन्होंने स्पष्ट रूप से विभिन्न विषयों पर बात की, जिसमें अगली एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता की “बड़ी भूमिका” भी शामिल है।

2017 के लोगन में अपने प्रशंसित प्रदर्शन के बाद, जैकमैन डेडपूल 3 में प्रिय एक्स-मेन चरित्र के रूप में अपनी आधिकारिक आठवीं उपस्थिति बनाएंगे। वास्तव में, दूसरी फिल्म वूल्वरिन के रूप में उनकी आखिरी फिल्म मानी जाती थी। थिएटर में अपना करियर शुरू करने के बाद, जैकमैन ने 2000 के एक्स-मेन में लाइव-एक्शन मार्वल की शुरुआत की। यह उनका पहला उल्लेखनीय हॉलीवुड प्रोडक्शन था। वह अपनी सुपरहीरो भूमिका की बदौलत वास्तविक फिल्म स्टार बन गए। 2016 की डेडपूल की सफलता के बाद, रेनॉल्ड्स ने लगातार अपनी एंटी-हीरो जोड़ी को जैकमैन की वूल्वरिन के साथ देखने की इच्छा व्यक्त की है, जैसा कि पहली दो डेडपूल फिल्मों में कई ह्यू जैकमैन/वूल्वरिन संकेतों द्वारा देखा गया था। इसमें एक अनुक्रम शामिल है जब मर्क विद ए माउथ लोगन से क्रेडिट के मध्य की ओर वूल्वरिन की कब्र पर जाता है। 2009 के एक्स-मेन ऑरिजिंस में वेड विल्सन/वेपन इलेवन और वूल्वरिन की तीखी आलोचना के बाद: वूल्वरिन, रेनॉल्ड्स और जैकमैन के पास डेडपूल 3 में बेहतरीन डेडपूल और वूल्वरिन सीक्वेंस बनाने का मौका होगा।

रेनॉल्ड्स, रेट रीज़, पॉल वर्निक और ज़ेब वेल्स के साथ सह-लिखित एक स्क्रिप्ट से, शॉन लेवी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। रेनॉल्ड्स और जैकमैन के साथ, डेडपूल में वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपि, नेगासोनिक टीनएज वॉरहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, युकिओ के रूप में शिओली कुत्सुना, डोपिंदर के रूप में करण सोनी, पीटर के रूप में रॉब डेलाने और मार्वल एल्युम जेनिफर शामिल हैं। लगभग दो दशक लंबी इलेक्ट्रा वापसी करने वाली गार्नर भी वापसी कर रही हैं। द क्राउन की एम्मा कोरिन और सक्सेशन के मैथ्यू मैकफैडेन, जिनकी दुष्ट भूमिका के बारे में अफवाह है कि उनका प्रोफेसर एक्स से पारिवारिक संबंध है, दो और नए पात्र हैं जिन्हें तीसरे एपिसोड में पेश किया जाएगा। चल रही SAG-AFTRA हड़ताल के कारण डेडपूल 3 का निर्माण कुछ समय के लिए रुका हुआ था। हालिया सेट छवियों के अनुसार, जैकमैन बहुप्रतीक्षित फिल्म में वूल्वरिन की कॉमिक-सटीक पीली और नीली एक्स-मेन पोशाक पहने हुए दिखाई देंगे। इस तथ्य के बावजूद कि इसकी कथा के बारे में बहुत सी जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई है, सेट छवियों से संकेत मिलता है कि यह फ्रेंचाइजी की सबसे मेटा फिल्म हो सकती है, जिसमें लंबे समय से चली आ रही 20वीं सेंचुरी फॉक्स का संकेत है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply