एवेंजर्स स्टार, एमसीयू में थानोस की संभावित वापसी का संकेत देता है

Spread MCU News

अभिनेता जोश ब्रोलिन ने संकेत दिया है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में थानोस की बड़ी वापसी जल्द ही हो सकती है। जोश ब्रोलिन को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में खलनायक थानोस का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, जिसमें इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम फिल्में शामिल हैं। एनिमेटेड सीरीज़ व्हाट इफ़… के दूसरे सीज़न में? डिज़्नी+ पर, ब्रोलिन हाल ही में कई थानोस अवतारों के लिए आवाज अभिनेता की नौकरी पर लौटे। ड्यून: पार्ट टू के लिए एक प्रचार साक्षात्कार के दौरान, ब्रोलिन से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में थानोस को पुनर्जीवित करने की संभावना पर सवाल उठाया गया था। अभिनेता ने संकेत दिया कि उन्होंने अफवाहें सुनी हैं कि थानोस का उनका लाइव-एक्शन संस्करण वापस आ सकता है, लेकिन यह कार्टून संस्करण के समान नहीं है। एमसीयू में किसी भी अन्य खलनायक से अधिक, जब उन्हें पता चला कि थानोस को औपचारिक रूप से हटा दिया गया है, तो उन्होंने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

ब्रोलिन ने टिप्पणी की, “आप जानते हैं, मैंने अंगूर की बेलों से सुना है कि वे उसे वापस लाने वाले हैं।” “वहाँ व्हाट इफ़… भी है? श्रृंखला, जिसमें थानोस और संबंधित विषयों का एक विशिष्ट संस्करण शामिल है। मैं इस बात से अनजान था कि वह सबसे घातक मार्वल खलनायक था, लेकिन मुझे नहीं पता कि वे उसे मार्वल ब्रह्मांड में वापस लाएंगे या नहीं। हर दिन, आप नया ज्ञान प्राप्त करते हैं। जब आंकड़ों को तोड़ा जाता है, तो थानोस के कारण होने वाली मौतों की संख्या बढ़ जाती है। हालाँकि उनकी आधिकारिक तौर पर एवेंजर्स: एंडगेम में दो बार मृत्यु हुई, लेकिन मल्टीवर्स-ट्रैवर्सिंग सीक्वल फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में भी उनकी मृत्यु हो गई, साथ ही अन्य विविधताओं में भी जो व्हाट इफ़… में मारे गए थे? शृंखला। यह देखते हुए कि अगली एवेंजर्स फिल्में एमसीयू के ब्रह्मांड में गहराई तक जाने की उम्मीद है, ब्रोलिन की बड़े पर्दे पर थानोस की भूमिका निभाने की संभावना उत्कृष्ट प्रतीत होती है।

जेस कैगल शो के अनुसार, ब्रोलिन ने पहले कहा था, “हमने 10 साल बाद इस चीज़ को बुक किया है,” जिसका अर्थ है कि थानोस के रूप में उनकी भूमिका एवेंजर्स: एंडगेम के साथ समाप्त हो जाएगी। “मैं बहुत खुश था, और भले ही इसमें शामिल होना मेरा मूल लक्ष्य नहीं था, मैंने एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम का हिस्सा बनकर वास्तव में आनंद लिया। उन्होंने थानोस के पूरे चरित्र को पसंद किया, भले ही यह वास्तव में एक संक्षिप्त कैमियो था। उन्होंने कभी महसूस नहीं किया था कि जो काम वे कर रहे थे उसके लिए उनके पास इतना मजबूत खलनायक था, लेकिन मेरा मानना है कि इसके बाद उन्हें ऐसा महसूस हुआ और दो फिल्में जो मूल रूप से उसी पर केंद्रित थीं, रिलीज हुईं। यह उनके लिए बहुत मज़ेदार और अत्यधिक लाभदायक था।” जोश ब्रोलिन इस साल आगामी सीक्वल ड्यून: पार्ट टू में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे, फिर भी यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता एमसीयू में थानोस के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे या नहीं। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, ब्रोलिन आगामी कॉमेडी ब्रदर्स में पीटर डिंकलेज, ब्रेंडन फ्रेजर, ग्लेन क्लोज़ और टेलर पेगे के साथ अभिनय करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply