एसएजी-एएफटीआरए ने रयान रेनॉल्ड्स द्वारा हेलोवीन पोशाक नियमों का मजाक उड़ाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

Spread MCU News

इस हैलोवीन, SAG-AFTRA ने अपने अभिनेताओं पर विशिष्ट पोशाकें पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया है। हालाँकि, संगठन ने अब डेडपूल के रयान रेनॉल्ड्स जैसी सार्वजनिक हस्तियों की आलोचना के जवाब में अपनी नीतियों में संशोधन किया है। सूत्रों के अनुसार, SAG-AFTRA के कड़े प्रतिबंधों के अनुपालन में, हड़ताली अभिनेताओं से हैलोवीन के लिए सामान्य पोशाक पहनने की अपेक्षा की जाती है। अभिनेताओं को “भूत,” “ज़ोंबी,” या “मकड़ी” जैसे सामान्य पोशाक विचारों के साथ समझौता करने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि गिल्ड ने पहले ही नियम जारी कर उन्हें हड़ताल पर रहने के दौरान विशेष पात्रों की तरह कपड़े पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंधों का उद्देश्य कलाकारों को अनजाने में उस कंपनी की सामग्री का समर्थन करने से रोकना है जो विरोध का विषय रही है। ऐसी सामग्री के उदाहरणों में बार्बी, वेडनसडे एडम्स और अब डिज़्नी के स्वामित्व वाले मार्वल पात्र शामिल हैं।

तब से, मशहूर हस्तियों और व्यवसाय के अंदरूनी सूत्रों ने इस खबर पर नाराजगी जताई है और इसे बेतुका बताया है। डेडपूल के स्टार, रयान रेनॉल्ड्स ने नियमों पर प्रकाश डाला, और झुंझलाहट व्यक्त की कि उनकी बेटी को हैलोवीन के लिए कुछ बेहद सामान्य दान करना होगा। “मैं पूरी रात अपने आठ साल के बच्चे पर “स्कैब” चिल्लाने का इंतज़ार नहीं कर सकता। भले ही वह संघ की सदस्य नहीं है, फिर भी उसे सीखने की जरूरत है,” उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, गायिका-गीतकार मैंडी मूर ने भी SAG-AFTRA की आलोचना करते हुए पूछा, “क्या यह एक मजाक है? क्या यह मायने नहीं रखता? मेज पर लौटें और एक उचित समझौता करें ताकि हर कोई अपनी नौकरी फिर से शुरू कर सके।

एसएजी-एएफटीआरए ने आक्रोश के जवाब में नियमों को स्पष्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि वे इस हैलोवीन हड़ताल का समर्थन करने के तरीकों की तलाश करने वाले गिल्ड सदस्यों और सामग्री निर्माताओं के अनुरोधों के जवाब में बनाए गए थे। गिल्ड ने यह स्पष्ट कर दिया कि नियम केवल उन प्रतिभागियों पर लागू होते हैं जो सदस्य बनने के इच्छुक हैं। यह हमारे द्वारा जारी की गई कई सिफ़ारिशों में सबसे ताज़ा है, और इसका उद्देश्य हड़ताली कार्यों का समर्थन करने से बचने में उनकी सहायता करना था। इससे यह स्पष्ट हो गया कि यह किसी के बच्चों पर लागू नहीं होता। एसएजी-एएफटीआरए ने एक बयान में कहा कि “स्टूडियो को बातचीत की मेज पर वापस लाना हमारी नंबर एक प्राथमिकता है ताकि हम अपने सदस्यों के लिए उचित सौदा प्राप्त कर सकें और अंततः अपने उद्योग को काम पर वापस ला सकें।” हॉलीवुड के अंदरूनी सूत्र गिल्ड से सहमत हैं और आशा करते हैं कि हड़ताल के बाद जब प्रोडक्शंस फिर से शुरू होंगे तो शेड्यूलिंग मुद्दों को कम करने के लिए मामला सुलझा लिया जाएगा। 14 जुलाई को, एसएजी-एएफटीआरए अवशेषों, वर्तमान श्रम अनुबंधों और उद्योग पर एआई के प्रभावों के विरोध में हड़ताल पर चला गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply