एसएनएल के दौरान, सिडनी स्वीनी मैडम वेब बमबारी का मज़ाक उड़ाती है।

Spread MCU News

सिडनी स्वीनी ने मैडम वेब के सैटरडे नाइट लाइव मोनोलॉग के सिनेमाघरों में प्रभाव छोड़ने में असफल होने का मज़ाक उड़ाया। सिडनी स्वीनी ने शनिवार शाम को सैटरडे नाइट लाइव की मेजबानी की। मैडम वेब की हालिया बमबारी, जिसमें स्वीनी ने एक प्रमुख भूमिका निभाई है, उपस्थिति से पहले है। जब स्वीनी ने अपनी शुरुआत की, तो उन्होंने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक सफलता की ओर इशारा करते हुए कहा, “आपने मुझे एनीबर्ड बट यू या यूफोरिया में देखा होगा… आपने निश्चित रूप से मुझे मैडम वेब में नहीं देखा होगा।”

स्विनी एक वैध तर्क देती है; जब मैडम वेब ने सिनेमाघरों में शुरुआत की, तो इसका प्रदर्शन काफी ख़राब रहा। अनुमान है कि यह सिनेमाघरों में अपने तीसरे सप्ताहांत के दौरान बॉक्स ऑफिस पर $3 मिलियन से कम की कमाई करेगी। फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से कुछ ही हफ्तों में वैश्विक स्तर पर 80 मिलियन डॉलर की कमाई की है, लेकिन सोनी को इस पर बहुत सारा पैसा खोना पड़ेगा क्योंकि कथित तौर पर अतिरिक्त मार्केटिंग खर्चों के अलावा बजट 100 मिलियन डॉलर से ऊपर था। फिल्म के लिए इससे भी बुरी बात यह है कि इसे बहुत सारी नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं और खराब टमाटरों पर इसका स्कोर 13% खराब है। ऐसा प्रतीत होता है कि सिडनी स्वीनी ने मैडम वेब पर फिल्म बनाने के अवसर का आनंद उठाया है, जो इसके लायक है। यूट्यूब सीरीज़ हॉट वन्स के लिए एक पूर्व साक्षात्कार में, उन्होंने उस विचित्र भावना का वर्णन किया था जब उन्होंने पहली बार स्पाइडर-वुमन पोशाक पहनी थी।

“हमें रेखाचित्र दिखाने के अलावा, हमने बहुत साफ-सुथरा बॉडी स्कैन भी करवाया ताकि वे हमारा संपूर्ण 3डी माप प्राप्त कर सकें। “हे भगवान, यह बहुत अच्छा है,” उसे याद आया। “जब मैंने इसे पहना तो मुझे एक वास्तविक सुपरहीरो की तरह महसूस हुआ क्योंकि इसमें हमारी विशेषताओं के संपूर्ण 3डी चित्र थे। वह अब तक की सबसे अच्छी चीज़ थी।” एसजे क्लार्कसन ने मैडम वेब का निर्देशन किया, जिसकी पटकथा क्लार्कसन, बर्क शार्पलेस, मैट सज़ामा और क्लेयर पार्कर ने लिखी थी। शीर्षक चरित्र की मुख्य भूमिका के रूप में, डकोटा जॉनसन के साथ सिडनी स्वीनी, इसाबेला मर्सिड, सेलेस्टे ओ’कॉनर, ताहर रहीम, माइक एप्स, एम्मा रॉबर्ट्स और एडम स्कॉट शामिल हुए। फिल्म का आधिकारिक सारांश यह है, “मैडम वेब विशिष्ट शैली से हटकर, मार्वल प्रकाशन की सबसे रहस्यमय नायिकाओं में से एक की स्टैंडअलोन मूल कहानी बताती है।” सस्पेंस थ्रिलर में डकोटा जॉनसन ने मैनहट्टन पैरामेडिक कैसेंड्रा वेब की भूमिका निभाई है। वेब दूरदर्शी हो सकता है। अपने इतिहास के बारे में तथ्यों का सामना करने के लिए मजबूर होने के बाद, वह तीन युवा महिलाओं के साथ संबंध विकसित करती है, जिनका महान भविष्य तय होता है – यदि वे सभी एक भयानक वर्तमान से बच सकती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply