कारण केविन फीगे ने ह्यू जैकमैन से वूल्वरिन की भूमिका न निभाने के लिए कहा

Spread MCU News

ह्यू जैकमैन 2017 के लोगन के बाद पहली बार उत्सुकता से प्रतीक्षित डेडपूल और वूल्वरिन में एक्स-मेन चरित्र निभाएंगे। हालाँकि, मार्वल स्टूडियोज़ के अध्यक्ष केविन फीगे के पास जैकमैन को फिर से अपनी महान भूमिका निभाने के संबंध में कई सुझाव थे। कथित तौर पर केविन फीगे को लगा कि ह्यू जैकमैन की वापसी एक बुरा निर्णय था। इस महान चरित्र को अभिनेता ने पहली तीन एक्स-मेन फिल्मों के साथ-साथ अन्य स्पिन-ऑफ में भी चित्रित किया था, जिनमें से आखिरी में लोगान में वूल्वरिन का निधन शामिल था। फिल्म जिस तरह खत्म हुई, उसे देखते हुए फीज को विश्वास नहीं हुआ कि जैकमैन के लिए वूल्वरिन की भूमिका फिर से निभाना एक स्मार्ट विचार था।

“आइए मैं आपको कुछ सलाह दूं, ह्यूग,” मैंने कहा। वापस मत आना,” फीगे को याद है। “लोगान के साथ आपका अंत इतिहास में सबसे अच्छा था। यह ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसे हमें वापस लेना चाहिए।” मार्वल के प्रमुख ने कहा कि डेडपूल और वूल्वरिन में वूल्वरिन, बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म, पिछली एक्स-मेन फिल्मों की वूल्वरिन के समान नहीं होगी। सौभाग्य से, जैकमैन ने फीगे की सलाह का पालन नहीं किया। एक लंबी यात्रा के दौरान, अभिनेता ने इस पर कुछ विचार किया और निष्कर्ष निकाला कि यह कुछ ऐसा है जिसे वह पूरा करना चाहता था। जैकमैन कहते हैं, “मुझे ड्राइव करते हुए लगभग एक घंटा हो गया था।” “और मैं सोचने लगा, ‘मैं क्या करना चाहता हूं?'” और जैसे ही मैंने विषय रखा, मैं डेडपूल और वूल्वरिन से निपटने के लिए उत्सुक हो गया। यह मुझे बिल्कुल सही लगा। मैं एक अतिरिक्त घंटे तक गाड़ी चलाता रहा। वह इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती थी। वाहन से बाहर निकलने के बाद, मैंने रयान से संपर्क किया और कहा, “यदि आप मुझे चाहते हैं, तो मैं अंदर हूँ।”

मार्वल सिनेमैटिक स्टूडियोज द्वारा 2024 में रिलीज की जाने वाली एकमात्र फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन है, और प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि सुपरहीरो फिल्म कंपनी को उसके वर्तमान चरण पांच के लिए आवश्यक बढ़ावा प्रदान करेगी। डेडपूल की दोनों फिल्मों को अविश्वसनीय रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और प्रशंसक बेसब्री से तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि मुख्य अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स ने 2019 में कहा था कि एक सीक्वल विकसित किया जा रहा है। न केवल नई डेडपूल फिल्म को लेकर उत्साह है, बल्कि ह्यू जैकमैन, जिन्होंने पहले वूल्वरिन की भूमिका से इस्तीफा दे दिया था, इस भूमिका में वापस आएंगे। अभिनेता ने उसी प्रकाशन को बताया कि इस फिल्म में वूल्वरिन के पास कई तरकीबें हैं। चरित्र को उसकी पहचानी जाने वाली पीली एक्स-मेन कॉमिक्स पोशाक में रखना उनमें से एक है। जैकमैन ने कहा, “द वूल्वरिन में, हम इसे करने के करीब पहुंच गए थे।” हालाँकि, जैसे ही मैंने इसे अपलोड किया, मैंने सोचा, ‘हमने ऐसा कभी कैसे नहीं किया?’ यह अच्छा लगा, और यह सही लगा। मैंने सोचा, यही वह है। वूल्वरिन के कुछ ऐसे पहलू हैं जो फ़िल्मों ने हमें अभी तक नहीं दिखाए हैं। मेरे लिए यह रोमांचकारी था. वह रेनॉल्ड्स के साथ सह-कलाकार के रूप में काम करने का मौका भी ठुकराने में असमर्थ रहे। जैकमैन ने मजाक में कहा, “डेडपूल के लिए यह बहुत अच्छा है कि उसके पास कोई ऐसा व्यक्ति है जो उसके चेहरे पर मुक्का मारेगा।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply