किट हैरिंगटन ने ब्लेड मूवी में शामिल होने से इनकार किया, मार्वल फ्यूचर और ब्लैक नाइट चरित्र पर चर्चा की

Spread MCU News

गेम ऑफ थ्रोन्स में जॉन स्नो की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले किट हैरिंगटन ने आगामी ब्लेड फिल्म में अभिनय करने की अफवाहों को पूरी तरह से दूर कर दिया है। हालांकि मार्वल के इटरनल में एक पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम ने हैरिंगटन के चरित्र, डेन व्हिटमैन, के ब्लैक नाइट बनने का संकेत दिया, हैरिंगटन ने सुपरहीरो कॉमिक-कॉन में यह स्पष्ट कर दिया कि वह ब्लेड से जुड़े नहीं थे। उन्होंने अपनी गैर-भागीदारी की पुष्टि की और इस बात पर जोर दिया कि चरित्र का कभी भी ब्लेड फिल्म का हिस्सा बनने का इरादा नहीं था।

हैरिंगटन ने अपने अद्भुत भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की। उन्होंने अपने व्यक्तित्व के दिलचस्प पहलुओं, विशेष रूप से मानसिक बीमारी और लत की जांच को स्वीकार किया। हैरिंगटन ने चरित्र की जटिलता में और अधिक तल्लीन होने की अपनी इच्छा और इस उम्मीद में उनकी भूमिका निभाने के अवसर के लिए उनकी महान प्रत्याशा पर प्रकाश डाला कि ब्लैक नाइट कथानक का पता लगाया जाएगा। हालांकि, वह अपनी भूमिका के बारे में कोई विवरण नहीं दे सके।

दुर्भाग्य से 2023 के राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका की हड़ताल के कारण फिल्म को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है, इसलिए ब्लेड को बड़े पर्दे पर देखने के इच्छुक लोगों को इंतजार करना होगा। अकादमी पुरस्कार विजेता महेरशला अली प्रसिद्ध पिशाच शिकारी की भूमिका निभाएंगे, जबकि ट्रू डिटेक्टिव पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध निक पिज़ोलट्टो पटकथा लिखेंगे। प्रशंसक देरी से निराश हो सकते हैं, लेकिन यह फिल्म निर्माताओं को पटकथा को चमकाने और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए एक आकर्षक, बेसब्री से प्रतीक्षित अतिरिक्त प्रदान करने का मौका भी देता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply