के हुई क्वान के एमसीयू डेब्यू को लोकी सीज़न 2 के टीज़र में नया रूप मिला है

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा लोकी सीज़न 2 का एक ताज़ा टीज़र जारी किया गया है। यह नया टीज़र, जो जुलाई में प्रकाशित आधिकारिक ट्रेलर का अनुसरण करता है, मार्वल प्रशंसकों को आगामी सीज़न की समय-समय पर झुकने वाली कहानी पर एक और नज़र डालता है, जिसमें टॉम हिडलेस्टन की लोकी को अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच फंसा हुआ देखा जाता है। लोकी सीज़न 2 के टीज़र में कुछ ताज़ा छवियां जारी की गई हैं जो शो की शानदार सिनेमैटोग्राफी को उजागर करती हैं। पूर्वावलोकन में न केवल हिडलस्टन को दिखाया गया है, बल्कि के हुई क्वान के ओ.बी., सोफी डि मार्टिनो के सिल्वी, ओवेन विल्सन के एजेंट मोबियस और जोनाथन मेजर्स के विक्टर टाइमली, कांग संस्करण को भी दिखाया गया है। जैसा कि डिज़्नी के आधिकारिक विवरण में कहा गया है, “लोकी सीज़न 2 चौंकाने वाले सीज़न के समापन के बाद शुरू होता है जब लोकी खुद को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी की आत्मा के लिए लड़ाई में पाता है।” सारांश जारी है, “लोकी मोबियस, हंटर बी-15 और एक टीम के साथ सिल्वी, जज रेंसलेयर, मिस मिनट्स और स्वतंत्र इच्छा और गौरवशाली उद्देश्य रखने का क्या मतलब है इसकी सच्चाई की तलाश में एक निरंतर विस्तारित और तेजी से खतरनाक मल्टीवर्स को नेविगेट करता है। नए और लौटने वाले किरदारों का।”

मैकडॉनल्ड्स ने लोकी सीज़न 2 की विज्ञापन सामग्री में बहुत ध्यान आकर्षित किया है, और सिल्वी को 1980 के दशक में वहां काम करते देखा गया है। पहले सीज़न की दुखद घटनाओं के बाद, कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने कहा कि सिल्वी का मैकडॉनल्ड्स कर्मचारी बनना उसके चरित्र के लिए सही दिशा में एक कदम था। “1980 के दशक के मैकडॉनल्ड्स में चलने की नवीनता आकर्षक लग रही थी जब हम चरित्र के दृश्य में रुके थे, यह महिला जो एक बच्चे के रूप में भाग गई थी, समय के साथ भाग रही थी, समय की भगोड़ा थी, सर्वनाश में जी रही थी, और थी राइट ने कहा, ”कभी भी आराम करने या धीमा करने में सक्षम नहीं हुआ।”

आप लिटिल लीग गेम खेलें और मैकडॉनल्ड्स जाएं, उन्होंने आगे कहा। आप बच्चे के जन्मदिन समारोह के लिए मैकडॉनल्ड्स जाते हैं। सिल्वी जैसा व्यक्ति, जिसने कभी इसका अनुभव नहीं किया, वह इससे काफी प्रभावित होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि मैकडॉनल्ड्स लोकी सीज़न 2 के साथ अपने सहयोग के हिस्से के रूप में अपनी अनूठी सॉस पेश करेगा। ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में मैकडॉनल्ड्स के स्थान को भी 30 अगस्त से 1 सितंबर तक 80 के दशक का मेकओवर किया गया था। लोकी सीज़न 1 और 2 को उच्च प्रशंसा मिली है मोबियस अभिनेता ओवेन विल्सन की प्रशंसा। अभिनेता ने कहा, “मुझे लाखों फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला है और मैंने हमेशा अच्छा समय बिताया है, लेकिन वह विशेष रूप से मजेदार था और वह सीजन 2 में भी जारी रहा।” सीज़न 2 में उनके चरित्र के बारे में और अधिक खुलासा किया जाएगा, उन्होंने आगे कहा, “शायद इससे भी अधिक क्योंकि हम लंदन में फिल्मांकन कर रहे थे और वहां पाइनवुड में थे, लेकिन हां, उनकी कहानी और भी गहरी हो गई है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply