कैथरीन न्यूटन के अनुसार, “मेरे जीवन का सबसे आसान काम”, एंट-मैन 3 में उनकी भूमिका है।

Spread MCU News

कैथरीन न्यूटन ने आगामी हॉरर थ्रिलर अबीगैल में अपनी हालिया उपस्थिति और एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया में कैसी लैंग के रूप में अपने चित्रण के बीच तुलना की है। अभिनेता का दावा है कि शैलियों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतर हैं। न्यूटन ने एक इंटरव्यू में कहा कि क्वांटुमेनिया पर काम करना बहुत आसान था। “शारीरिक रूप से कहें तो, अबीगैल वास्तव में एंट-मैन से अधिक कठिन थी,” उसने कहा। एंट-मैन के रूप में मेरा काम अब तक का सबसे सरल काम था। यह बहुत ही मज़ेदार था। हालाँकि यह अलग था, अबीगैल उतना ही आनंददायक था। हमने वास्तविक प्रॉप्स, वास्तविक लोगों और वास्तविक सेट का उपयोग किया। मुझे कुछ भी आविष्कार नहीं करना पड़ा; आप जो भी प्रेरणा लेते हैं, वही आपके सामने घटित हो रहा है। हरी स्क्रीन अनुपस्थित थी. और मैं उस तरह की मुक्ति के लिए तैयार नहीं था।

द मार्वल्स के समापन में कैसी लैंग का संदर्भ दिया गया था, इस पर विचार करते हुए, न्यूटन ने पहले ही कहा है कि वह इस चरित्र को फिर से निभाना पसंद करेगी। उन्होंने स्पष्ट किया, “आप मार्वल ब्रह्मांड में इसकी आशा करते हैं।” “मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं आयरन मैन के किरदार के साथ बड़ा हुआ हूं क्योंकि मैं इसे देखते हुए बड़ा हुआ हूं। एक फिल्म के साथ बड़ी हो रही पीढ़ी का हिस्सा बनना अद्भुत होगा, इसलिए अगर मुझे कहानी जारी रखने का मौका मिलता है।” न्यूटन ने बताया कि कलाकार इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि उन्हें मार्वल द्वारा दोबारा कब बुलाया जाएगा। यह मेरे जीवन में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है। हालाँकि, वे वास्तव में आपको सूचित नहीं करते हैं,” वह आगे बोली। “वे आपको एक सिंहावलोकन देते हैं, लेकिन मैं कुछ भी नहीं मानता। मैं बस प्रत्येक दिन पूरा करने का प्रयास कर रहा हूं। आइए आगे बढ़ने से पहले एक फिल्म को अंत तक देखें। हालाँकि, मैं मार्वल स्टूडियोज़ के साथ एक बार फिर सहयोग करने के अवसर का भी स्वागत करूँगा।

न्यूटन का कहना है कि वह कैसी को निक फ्यूरी की तरह भर्ती कॉल प्राप्त होते देखना पसंद करेगी क्योंकि अन्य हालिया एमसीयू भर्तियां जैसे हैली स्टेनफेल्ड की केट बिशप और वेल्लानी की कमला खान/सुश्री। मार्वल ने यंग एवेंजर्स टीम-अप की अफवाहों को हवा दी है। सच कहूँ तो, मार्वल के लिए सुपरहीरो बनना मेरे करियर के मुख्य उद्देश्यों में से एक था। उनका आदर्श एमसीयू सह-कलाकार कौन होगा, इसका खुलासा करने से पहले उन्होंने टिप्पणी की, “अगर मैं कर सकी तो मैं इसे हमेशा के लिए करूंगी।” “मेरी प्रवृत्ति हैली स्टेनफेल्ड है।” हालाँकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर युवा एवेंजर्स प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, मार्वल स्टूडियोज़ एमसीयू के चरण 4 और 5 में युवा नायकों को धीरे-धीरे जोड़ रहा है। पात्रों में डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस से अमेरिका चावेज़, ब्लैक पैंथर से रीरी विलियम्स: वकंडा फॉरएवर, द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर से एली ब्रैडली, वांडाविज़न से बिली और टॉमी मैक्सिमॉफ और लोकी से किड लोकी शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply