कैप्टन अमेरिका द्वारा स्टीव रोजर्स के इतिहास का पता लगाया गया है

Spread MCU News

कैप्टन अमेरिका के इस 9टू5मार्वल एक्सक्लूसिव ट्रेलर में, पड़ोसी स्पाइडर-मैन सिनिस्टर सिक्स को गिराने में सहायता मांगने के लिए रुकता है। दूसरा अंक वहीं से शुरू होता है जहां पिछला अंक समाप्त हुआ था, जिसमें रोजर्स जर्मन-अमेरिकन बंड की एक सभा में भाग ले रहे थे। एक नया खतरा जो रोजर के अतीत के एक खलनायक से जुड़ा हो सकता है क्योंकि कैप्टन अमेरिका अपने कुछ पुराने दुश्मनों को भर्ती कर रहा है। जे. माइकल स्ट्रैज़िंस्की नए कैप्टन अमेरिका आर्क के लेखक हैं, जबकि जीसस सैज़ कलाकार हैं।

कैप्टन अमेरिका: सेंटिनल ऑफ लिबर्टी की घटनाओं के बाद, स्टीव रोजर्स को अपने अपार्टमेंट की इमारत की निंदा के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और वह खुद ही मरम्मत करने का फैसला करता है। थका हुआ कैप्टन अमेरिका एक डकैती को रोकने की कोशिश करता है और जब ठेकेदार सेउंग किम उसका ध्यान आकर्षित करता है तो उसे लगभग पीछे से गोली मार दी जाती है। यह साइको मैन को हराने के लिए द फैंटास्टिक फोर के साथ एक छोटी सी टीम-अप के बाद आया है। इसके बाद फिल्म नियमित रूप से एक अनाथ किशोर के रूप में रोजर्स की युवावस्था की याद दिलाती है ताकि रोजर्स अपने फ्लैट को ठीक करने में किम की सहायता लेने से पहले उसके वर्तमान लक्ष्यों के पीछे के स्पष्टीकरण को उजागर कर सके। लॉर्ड ऑफ कैओस असमोडे ने ए.आई.एम. की एरियाना वाल्टर्स से मुलाकात की। विश्व में कहीं और ट्रैविस लेन में रहते हुए। दोनों एक ऐसी योजना लेकर आए हैं जो संभावित रूप से एक सहस्राब्दी तक ग्रह पर शासन कर सकती है और संचालन के आधार की तलाश शुरू कर सकती है।

स्पाइडर-मैन अगली कैप्टन अमेरिका कॉमिक बुक के इन विशेष पूर्वावलोकन पृष्ठों में स्टीव रोजर्स को देखता हुआ प्रतीत होता है। रोजर्स पहले तो स्पाइडर-मैन की यात्रा से प्रभावित नहीं हुए और अनिच्छा से सिनिस्टर सिक्स को रोकने में उसकी सहायता करने का निर्णय लिया। एक पृष्ठ पर, रोजर्स और किम बातचीत कर रहे हैं क्योंकि बाथरूम में नई टाइलें और फिटिंग लगाई जा रही हैं, जो दर्शाता है कि रोजर्स अपने फ्लैट के नवीनीकरण पर भी महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं। रोजर्स के इतिहास के बारे में अधिक विवरण, जिन्हें पहले अंक में एक क्लिफहैंगर के रूप में छोड़ दिया गया था जब यह पता चला कि उन्होंने जर्मन-अमेरिकी बंड बैठक में भाग लिया था, का भी पन्नों में खुलासा किया गया है। कैप्टन अमेरिका के एक पृष्ठ में सैनिकों को अमेरिकी और नाजी झंडे लेकर मार्च करते हुए दिखाया गया है, जो कॉमिक बुक में अमेरिकी नाजी आंदोलन की उपस्थिति को जारी रखता है। रोजर्स, जिन्हें नारंगी रंग की जेल की वर्दी पहने दिखाया गया है, उनके मामले के प्रति सहानुभूति नहीं रखते हैं। अंतिम पूर्वावलोकन पृष्ठ पर तीन खलनायकों को बातचीत करते हुए दिखाया गया है, हालांकि पूरा अंक उनकी पहचान के बारे में और अधिक बताएगा और वे ट्रैविस लेन और ए.आई.एम. की वर्तमान योजनाओं या एस्मोडे से कैसे संबंधित हो सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply