कैप्टन मार्वल के एमसीयू भविष्य पर एक आशाजनक अपडेट जारी किया गया है।

Spread MCU News

सुपरहीरो की सबसे हालिया फिल्म, द मार्वल्स के विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बावजूद, मार्वल स्टूडियोज के पास स्पष्ट रूप से अभी भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैरल डेनवर्स/कैप्टन मार्वल के लिए योजना है। इस तथ्य के बावजूद कि तीसरी कैप्टन मार्वल फिल्म का जल्द ही निर्माण होने की उम्मीद नहीं है, अंदरूनी जानकारी से संकेत मिलता है कि ब्री लार्सन की कैप्टन मार्वल फिर भी मल्टीवर्स सागा के लिए महत्वपूर्ण होगी। “मैंने सुना है कि कैरोल की वर्तमान एमसीयू ड्यूटी में दो चीजों पर ध्यान केंद्रित करना शामिल है। सबसे पहले द मार्वल्स के क्वांटम बैंड्स के पीछे की वास्तविक कहानी का पता लगाना है। कैरोल अपनी चूड़ी वोंग और बैनर को देती है, और कमला भी ऐसा ही करती है, लेकिन वह अपने साथ कुछ नए दोस्त भी ले जाती है। मोनिका को एमसीयू में वापस लाने का साधन ढूंढना दूसरा काम है, लेकिन घुसपैठ के बारे में जो ज्ञात है, उसे देखते हुए, यह संभव है कि वे बाद में जल्द ही फिर से रास्ते पार कर लेंगे।

मार्वल्स ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया क्योंकि वे आर्थिक रूप से सफल एमसीयू का हिस्सा होने के बावजूद वैश्विक दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में विफल रहे। 2019 की कैप्टन मार्वल और डिज़्नी+ सीरीज़ वांडाविज़न और मिस मार्वल की अनुवर्ती के रूप में, फिल्म ने वैश्विक स्तर पर $205.8 मिलियन की मामूली कमाई की, जिससे यह अब तक का सबसे कम कमाई वाला MCU प्रोडक्शन बन गया। रॉटेन टोमाटोज़, एक वेबसाइट जो समीक्षाओं को एकत्र करती है, फिल्म को 62 प्रतिशत अनुमोदन रेटिंग देती है, जो दर्शाता है कि आलोचकों को भी यह बहुत पसंद नहीं थी। द मार्वल्स, सीक्वल ने वेबसाइट पर 83 प्रतिशत दर्शकों का स्कोर प्राप्त किया, जो दर्शाता है कि एमसीयू प्रशंसक इसके प्रति अधिक अनुकूल थे।

वांडाविज़न और द मार्वल्स में मोनिका रामब्यू की भूमिका निभाने वाली टेयोना पैरिस ने हाल ही में फिल्म के कम बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए दावा किया कि अगर प्रशंसक अधिक खुले विचारों वाले होते तो एमसीयू प्रविष्टि बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी। “मेरा मानना है कि खूब बकझक हुई थी, लेकिन लोगों ने इसे नहीं देखा था। इसलिए यह कष्टप्रद होता है जब लोग उन चीजों के बारे में टिप्पणी करते हैं जिनका उन्होंने वास्तव में अनुभव नहीं किया है, ”उसने समझाया। “ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने इसे आगे बढ़ाने के लिए अपना बहुत सारा समय, जुनून और क्षमता समर्पित की है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखकर या आज़माकर इसे उचित मौका देंगे। हालाँकि सुश्री मार्वल का दूसरा सीज़न वर्तमान में मार्वल स्टूडियो में विकास में नहीं है, इमान वेल्लानी ने हाल ही में घोषणा की कि उन्हें “आश्वासन” दिया गया है कि कमला खान/सुश्री। मार्वल भविष्य में एमसीयू प्रोडक्शन में वापसी करेगा। “तो यह अच्छा लगता है, लेकिन इससे अधिक कोई आश्वासन नहीं था,” उसने हंसते हुए कहा। “वे मुझे ब्रेडक्रंब देते हैं, और मैं उससे खाना बनाने की कोशिश करता हूं।” मार्वल्स का अंत वेल्लानी की सुश्री मार्वल द्वारा केट बिशप (हैली स्टेनफेल्ड) को अपने सुपरहीरो दस्ते, यंग एवेंजर्स के लिए भर्ती करने की मांग के साथ हुआ।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply