कैसे केविन राइट ने मार्वल यूनिवर्स में जस्टिन बेंसन और एरन मूरहेड को लाया

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ के ‘लोकी’ निर्माता केविन राइट के रूप में कही गई बड़ी समर्थनकर्ता फ़िल्म निर्माता जस्टिन बेंसन और एरन मूरहेड के, कमिकबुक.कॉम के अनुसार 9 घंटे पहले जो रिपोर्ट की गई है। वास्तव में, जब उन्होंने मून नाइट के एपिसोड निर्देशित करने के लिए काम मिला, तो वे इसके बारे में बहुत उत्सुक थे, तो उन्होंने तुरंत काम किया कि इन दोनों को मार्वल स्टूडियोज़ HQ में आने और मार्वल स्टूडियोज़ के साथी और निर्माता टॉम हिडल्स्टन के साथ बात करने का आयोजन किया जाए। व्राइट के अनुसार, “मून नाइट, वे बेहद बढ़िया थे। मैंने लोकी सीज़न वन के बाद द एंडलेस के बाद जस्टिन और एरन के साथ मिल कर देखा था, और मुझे वहां वाकई, वाकई पसंद आया, लेकिन लोकी पहले से ही आगे बढ़ चुका था और केट [हेरोन] भी शामिल थी। हमें वही पसंद आ रहा था और यह एक वही बात थी, ‘ओह, इन लोगों को कुछ और के लिए याद रखना होगा।'”

“इस दोस्तान ने पहले एक और परियोजना के लिए उठाई थी, जो कभी भी प्राप्त नहीं हुई, लेकिन फिर वे मून नाइट में और इसके बाद लोकी सीजन टू में पहुंचे। “फिर वे मून नाइट पर अतिरिक्त फ़ोटोग्राफ़ी कर रहे थे और हमारे पास पहले से ही लोकी पर जाने के लिए कई स्क्रिप्ट हो चुके थे और हमने केविन फैजी को मून नाइट के सेट से उन्हें भरपूर बात करने के लिए भेजा और यह कहने के लिए, ‘हे, देखो, वे चाहते हैं कि वे लोकी सीज़न टू के बारे में मिलने आएँ और तोम और मेरे साथ।'” व्राइट जोड़ते हैं। “मुझे लगता है कि कुछ संकोच था, ‘क्या हम सीज़न टू में आना चाहेंगे?,’ लेकिन धन्यवाद कि वे तोम और मेरे साथ बैठक ले लिया, और हमने उन्हें यह समझाने का प्रयास किया कि हमें लगता है कि वे इसके लिए महान हो सकते हैं, लेकिन हम चाहते थे कि वे इसे थोड़ा बदल दें। वही बात फिर से करने का कोई मतलब नहीं था।”

“लोकी सीज़न 2, मुख्य रूप से भगवान छल के रूप में टॉम हिडल्स्टन और मोबियस के रूप में ओवेन विल्सन के साथ, 6 अक्टूबर को डिज़्नी+ पर प्रसारित होने वाला है। सीज़न 1 के घटनाओं के बाद, जहां उनकी परियोजना सिल्वी ने ‘हू रेमेंस’ को मार दिया और ‘कैंग द कॉंक्वरर’ के क्रोध को उन्मुक्त किया, लोकी को फिर से वास्तविकता को गिरने से बचाने के लिए एक साहसी यात्रा पर जाना होगा। यह सीरीज़ मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में मल्टीवर्स सागा की कहानी को जारी रखेगी। जस्टिन बेंसन और एरन मूरहेड के समावेश के साथ, प्रेमिक पात्र के बारे में एक नए दृष्टिकोण की उम्मीद की जा सकती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply