कॉमिक्स से स्क्रीन पर शुरूः संभावित डिज्नी + मार्वल श्रृंखला के बारे में रोमांचक अफवाह

Spread MCU News

अफवाहें चल रही हैं कि मार्वल स्टूडियोज वर्तमान में संभावित डिज्नी + श्रृंखला के लिए विभिन्न पात्रों की खोज कर रहा है। कथित तौर पर जिन पात्रों पर विचार किया जा रहा है उनमें द पनिशर, घोस्ट राइडर, अल्फा फ्लाइट, रनअवेज़, जेसिका जोन्स और एक्स-मेन के चुनिंदा सदस्य शामिल हैं। हालांकि यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये अफवाहें हैं और मार्वल द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है, डिज्नी + पर अपनी श्रृंखला में इन प्रिय पात्रों को देखने की संभावना ने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है।

द पनिशर और घोस्ट राइडर ऐसे पात्र हैं जो अपनी अंधेरी और किरकिरी कहानियों के लिए जाने जाते हैं, जो उन्हें स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी श्रृंखला के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाते हैं। अल्फा फ्लाइट, रनअवेज़ और जेसिका जोन्स भी समर्पित प्रशंसक आधार के साथ लोकप्रिय पात्र हैं, और संभावित डिज्नी + श्रृंखला में उनके समावेश से उन्हें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में चमकने का मौका मिलेगा।

एक्स-मेन के चुनिंदा सदस्यों का उल्लेख विशेष रूप से दिलचस्प है। डिज्नी द्वारा फॉक्स के अधिग्रहण के साथ, मार्वल के पास अब एक्स-मेन पात्रों तक पहुंच है, और प्रशंसक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उनके परिचय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यदि अफवाहें सच हैं, तो इनमें से कुछ एक्स-मेन पात्रों को उनकी अपनी डिज्नी + श्रृंखला में देखना कॉमिक्स और फिल्मों दोनों के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक विकास हो सकता है। हालाँकि, जब तक मार्वल द्वारा आधिकारिक घोषणाएँ नहीं की जाती हैं, तब तक इन अफवाहों को सावधानी से लेना और पुष्टि की प्रतीक्षा करना महत्वपूर्ण है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply