कोबी स्मालडर्स ने सीक्रेट इनवेजन में एमसीयू के अपने पसंदीदा मरिया हिल सीन पर चर्चा की।

Spread MCU News

अब जब उनका सफर समाप्त हो चुका है, सीक्रेट इनवेशन अभिनेत्री कोबी स्मालडर्स ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से अपना पसंदीदा सीन खुलासा किया है। स्मालडर्स से उनके प्रमुख एमसीयू अनुभव पर सवाल पूछा गया। वह गर्मी से भरपूर एक यादगार सीन, कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्ज़र से याद करते हुए याद की। उन्होंने कहा, “मुझे वाकई पसंद था कि मैंने उस आर्मर्ड कार में घुसकर अवेंजर्स के कई सदस्यों को बचाया था।” यह एक बहुत मानवीय पल था, इसलिए यह काफी बढ़िया था। मुझे यह बहुत मज़ेदार लगा। यह सीक्वेंस मानवीय प्राकृतिक तत्व के कारण उच्च प्रासंगिकता रखता था और उनके पात्र की साहस और बुद्धिमत्ता को दर्शाता था।

स्मालडर्स ने अपनी प्रस्तुतियों में हास्य को जोड़ने के अवसर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि, हालांकि उनका मुख्य कार्य अक्सर महत्वपूर्ण जानकारी देना और बाद में घटनाओं की मंच की स्थापना करना होता हताहिर स्मालडर्स ने जो इसे बहुत अच्छा बताते हुए कहा। “मुझे हास्य को जोड़ने की कोई भी अवसर पसंद है, और ऐसे अवसर बहुत हैं, लेकिन आमतौर पर मेरी भूमिका यह होती है कि दर्शकों को बताऊं कि क्या हो रहा है। “मैं आपसे 30 मिनट में मिलूंगी। यह हमें प्राप्त करने की आवश्यकता है, और ये लोग हैं जो इसे प्राप्त करने का प्रयास करेंगे।” इसे संदर्भित करते हुए, “एक्टिंग का यह ही बात है कि यह टेनिस है: आप बेहतर साथी के साथ बेहतर होते हैं,” उन्होंने कहा। वह निश्चित रूप से सबसे बढ़िया अभिनेता है, जिसके साथ मैंने काम किया है।

पहले के साक्षात्कार में, स्मालडर्स ने बताया कि उनके एमसीयू के सफर से उनकी सबसे प्यारी यादें किसी विशेष लम्हे की बजाय वर्षों से जुड़ी रिश्तें में स्थान पाया है। ताकि उन्होंने अपने किरदार की मौत की पुष्टि करने से इंकार न करते हुए, स्मालडर्स ने उपकथा कथाकारों के लिए उच्चार की मौजूदगी को स्वस्मालडर्स ने कहा, “मैं नहीं जानती, मैं इन कहानियों को लिखती नहीं हूँ।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply