क्रावेन द हंटर के निर्देशक ने मार्वल फिल्म को एक त्रासदी बताया है

Spread MCU News

क्रावेन द हंटर फिल्म निर्माता जे.सी. चंदोर के अनुसार, शीर्षक चरित्र की कहानी दुखद है। फिल्म निर्माता ने कहा, “सोनी निश्चित रूप से नहीं चाहती कि मैं इसका नेतृत्व करूं, लेकिन कथानक एक त्रासदीपूर्ण है। यदि आप ध्यान दे रहे हैं, तो आप यह नहीं सोचेंगे कि फिल्म के समापन शीर्षक आने पर सब कुछ ठीक हो जाएगा। कहा जाता है कि आरोन टेलर-जॉनसन, जो चंदोर और क्रावेन की भूमिका निभाते हैं, चरित्र की धूमिल कॉमिक बुक के अंत से प्रभावित थे, जिसमें आत्म-प्रदत्त मृत्यु शामिल है।

सोनी द्वारा रिचर्ड वेंक को पटकथा लिखने के लिए नियुक्त करने के बाद अगस्त 2018 में क्रावेन द हंटर का उत्पादन शुरू हुआ। मार्च 2019 में, स्टूडियो ने फिल्म की सार्वजनिक घोषणा की। 2022 की फिल्म मॉर्बियस में बिना श्रेय के पुनर्लेखन में योगदान देने के बाद, आर्ट मार्कम और मैट होलोवे स्क्रिप्ट को फिर से लिखने के लिए अगस्त 2020 में परियोजना में शामिल हुए। चंदोर और टेलर-जॉनसन मई 2021 में इस परियोजना में शामिल हुए। टेलर-जॉनसन ने तीन बार एक कॉमिक बुक चरित्र को चित्रित किया है, इससे पहले उन्होंने किक-ऐस फ्लिक्स में टाइटैनिक हीरो और 2015 की फिल्म एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन में मार्वल स्पीडस्टर क्विकसिल्वर को चित्रित किया था। .

सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स (एसएसयू) में चौथी किस्त के रूप में, क्रावेन द हंटर को शुरू में अक्टूबर में रिलीज़ किया जाना था। हालाँकि, सोनी ने जुलाई 2023 में अपनी रिलीज़ योजना में महत्वपूर्ण संशोधनों की घोषणा की, जिससे उसकी शेष 2023 फ़िल्म स्लेट के अधिकांश भाग को 2024 तक रिलीज़ करने में देरी हुई। अनाम घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़ सीक्वल के साथ, क्रैवेन द हंटर अगले तक धकेल दी गई परियोजनाओं में से एक थी। वर्ष। घोस्टबस्टर्स का 2024 तक स्थगित होना बिल्कुल अप्रत्याशित नहीं था क्योंकि कलाकार एर्नी हडसन ने इस साल की शुरुआत में सुझाव दिया था कि सोनी फिल्म को अगले वसंत तक स्थगित करने के बारे में सोच रही है। क्रावेन द हंटर अब एसएसयू में छठी किस्त होगी, मैडम वेब चौथी किस्त की जगह लेगी क्योंकि इसे अगस्त 2024 तक विलंबित कर दिया गया है। डकोटा जॉनसन और सिडनी स्वीनी दोनों फिल्म मैडम वेब में शीर्षक भूमिका निभाते हैं। इसाबेला मर्सिड, एम्मा रॉबर्ट्स, माइक एप्स और एडम स्कॉट सभी समूह का हिस्सा हैं; बाद वाला कथित तौर पर अंकल बेन की भूमिका निभा रहा है। ऐसी अफवाहें हैं कि मैडम वेब द टर्मिनेटर के समान है, जिसमें शीर्षक नायक पर एक अजन्मे पीटर पार्कर की रक्षा करने का आरोप लगाया गया है, जबकि कथा की बारीकियों को इस समय भी एक अच्छी तरह से संरक्षित रहस्य रखा जा रहा है। वेनम 3, जिसमें टॉम हार्डी एडी ब्रॉक/वेनम की भूमिका में हैं, छठी एसएसयू फिल्म होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply