क्रावेन द हंटर के लिए तैयार होने के लिए, एरोन टेलर-जॉनसन ने हिरण का पीछा किया

Spread MCU News

क्रावेन द हंटर के आरोन टेलर-जॉनसन ने इस भूमिका के लिए की गई व्यापक तैयारी के बारे में बात की। एक साक्षात्कार में अपने उच्चतम वजन पर, टेलर-जॉनसन का वजन 200 पाउंड हो गया, जिससे पहले से कहीं अधिक मांसपेशियों में वृद्धि हुई। उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे तैयारी की: “आप बस छोटी-छोटी चीज़ें पकड़ते हैं, और वे कुछ मायनों में घिस जाती हैं, और वे काम में आ जाती हैं।” शिकार से जुड़ी “भावनात्मक उथल-पुथल और अपराध की भावना” को बेहतर ढंग से समझने के लिए टेलर-जॉनसन ने हिरण का पीछा करते समय चारों तरफ रेंगने की क्षमता भी हासिल कर ली। “जब आप ऐसी बातें कहते हैं कि ‘मैं अब तक का सबसे महान शिकारी हूं’, तो आपको अपने अंदर गहराई से यह जानना होगा कि यह वास्तविकता और गहराई के स्थान से आ रहा है, और ऐसा महसूस होता है कि यह संभव और प्रशंसनीय है,” उन्होंने कहा। .

क्रावेन द हंटर के रूप में टेलर-जॉनसन का प्रदर्शन उनके शारीरिक रूप से तनावपूर्ण प्रदर्शनों में से एक है। लेवी मिलर के सर्गेई क्राविनॉफ, जो किक-ऐस की तुलना में क्रैवेन को काफी दुबला दिखने लगते थे, को उनके पिता ने छोड़ दिया था क्योंकि वह बहुत कमजोर थे और उनमें शिकार की प्रवृत्ति का अभाव था। बाद में, क्रैविनॉफ़ ने टेलर-जॉनसन के क्रैवेन के रूप में वापसी की, जो प्रकृति का रक्षक है, जो इस प्रक्रिया में मनुष्यों को नुकसान पहुंचाने से गुरेज नहीं करता है। टेलर-जॉनसन ने इस तत्व की तैयारी के लिए डेमियन एस्पिनॉल के साथ समय बिताया, जिन्हें “एक गुंडा-अराजकतावादी, क्रावेन-एस्क चरित्र की तरह” के रूप में जाना जाता था। विशेष रूप से, एस्पिनॉल को जंगल में बड़े बांस लीमर की आबादी बढ़ाने के उनके काम के लिए पहचाना जाता है; बहरहाल, सभी चिड़ियाघरों को ख़त्म करने की उनकी सिफ़ारिशों ने बहस छेड़ दी है।

कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर और एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन के साथ, टेलर-जॉनसन की चौथी कॉमिक बुक फिल्म क्रावेन द हंटर है, जो किक-ऐस का अनुसरण करती है। हालाँकि, क्रावेन की कहानी सबसे लंबी होगी। टेलर-जॉनसन के पास सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स (एसएसयू) के सदस्य के रूप में कई परियोजनाएं हैं, और उन्होंने स्पाइडर-मैन के साथ संभावित टकराव के बारे में प्रशंसकों को चिढ़ाना शुरू कर दिया है। टेलर-जॉनसन भी अफवाह वाली जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी का हिस्सा हो सकते हैं। टेलर-जॉनसन, अन्य सभी संभावित बॉन्ड अभिनेताओं की तरह, उन अफवाहों के बावजूद चुप रहे हैं कि इस साल की शुरुआत में उनकी बारबरा ब्रोकोली के साथ मुलाकात हुई थी। अब वह पसंदीदा हैं, हेनरी कैविल, जेम्स नॉर्टन और हैरिस डिकिंसन मौजूदा बाधाओं में उनसे पीछे हैं। टेलर-जॉनसन ने किसी भी भागीदारी की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्होंने क्रावेन के लिए कड़ी मेहनत से तैयारी करने में बिताए दो वर्षों के सम्मान में इसे खारिज भी नहीं किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply