क्रिया से भावना की ओर: ‘एको’ निर्देशक ने चरमपंथी मार्वल के उदार दृष्टिकोण पर चर्चा की

Spread MCU News

आगामी टेलीविजन श्रृंखला “इको” मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए एक बदलाव को चिह्नित करेगी। (MCU). निर्देशक और कार्यकारी निर्माता सिडनी फ्रीलैंड द्वारा दूसरे एपिसोड में एक असामान्य सेट पीस का प्रदर्शन करने के साथ, ‘इको’ हाल ही में फिल्म कार्यालय की समस्याओं के सामने एक अलग दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है। चॉक्टाव के इतिहास और संस्कृति के प्रतिनिधित्व में प्रामाणिकता सुनिश्चित करने और मुख्य पात्र माया लोपेज के अपने मूल अमेरिकी समुदाय के भीतर संबंधों और पारिवारिक गतिशीलता पर प्रकाश डालने के लिए, फ्रीलैंड चॉक्टाव राष्ट्र के साथ सहयोग पर एक मजबूत जोर देता है।

‘इको’ माया लोपेज पर केंद्रित है, जिसकी भूमिका अलाक्वा कॉक्स ने निभाई है, जो 2021 डिज्नी + श्रृंखला से अपनी हॉकआई भूमिका में वापस आ गई है। यह शो माया की मूल अमेरिकी जड़ों और पारिवारिक संबंधों की पड़ताल करता है क्योंकि यह उसके अतीत में खुदाई करता है। यह कार्यक्रम सड़क-स्तरीय कहानी कहने पर जोर देने के लिए खड़ा है, जो हाल की मार्वल कहानियों के लौकिक दायरे से अलग है। अपने मजबूत एक्शन दृश्यों और टीवी-एमए वर्गीकरण के साथ, फ्रीलैंड श्रृंखला के सबसे आंतरिक और वास्तविक गुणों पर प्रकाश डालता है। महत्वपूर्ण रूप से, कार्यक्रम माया के सूक्ष्म व्यक्तित्व से निपटता है, जिसमें उसे एक साथ एक खलनायक और एक अपराधी के रूप में चित्रित किया गया है, जो एक अधिक भयावह ढांचे के भीतर चरित्र के विकास में तल्लीन है।

अलाका कॉक्स, जिन्होंने हॉकआई में एक मूल एवेंजर के साथ सहायक भूमिका के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की, उन्हें ‘इको’ में मुख्य भूमिका मिलती है। फ्रीलैंड कॉक्स के प्रदर्शन के चरित्र प्रतिनिधित्व और भावनात्मक गहराई पर प्रकाश डालती है, जिसमें वह अपनी खुशी व्यक्त करती है। मंगलवार, 9 जनवरी को, “इको” डिज्नी + और हुलु पर लॉन्च होगी, जो एमसीयू के लिए एक नया दृष्टिकोण लाएगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply