क्रिस इवांस का इरादा छोटी भूमिका निभाने और जीवन का आनंद लेने के लिए अधिक समय देने का है।

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्टीव रोजर्स/कैप्टन अमेरिका बनने के बाद से क्रिस इवांस ध्यान का केंद्र रहे हैं। हालाँकि इस भूमिका ने उनके करियर को काफी बढ़ावा दिया, लेकिन अभिनेता धीरे-धीरे कैमरों से दूर होते जा रहे हैं। एक साक्षात्कार में, इवांस ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर चर्चा करते हुए कहा कि वह कैमरे के सामने कम सक्रिय भूमिका निभाने का इरादा रखते हैं और इसके बजाय मौज-मस्ती पर ध्यान केंद्रित करते हैं। “अब असली मुद्दा यह है, उम… हम किस सीज़न में फिल्मांकन कर रहे हैं? क्या मुझे शरद ऋतु की याद आएगी? मैं पतझड़ को मिस नहीं करना चाहता, आप जानते हैं। उनमें से केवल इतने ही मेरे पास हैं,” उन्होंने आगे कहा। मैं बस किसी के लिए फर्नीचर नहीं बना सकता और संतुष्ट रह सकता हूं। मुझे इसे सही ढंग से फ्रेम करना होगा; मैं नहीं चाहता इस पेशे में मैं बहुत अधिक समय नहीं बिताना चाहता, फिर भी यह वास्तव में सही नहीं लगता। यह ग़लत लगता है. मैं उस क्षेत्र में बहुत अधिक जगह नहीं लेना चाहता जिसमें मैंने पहले ही 20 साल निवेश कर दिया है।

हालाँकि, अपने परिवार और खुद को प्राथमिकता देने का निर्णय लेने के बाद इवांस ने अपनी प्रेरणा के बारे में दूसरे विचार रखे हैं। कभी-कभी मुझे चिंता होती है कि कहीं मुझमें कुछ कमी तो नहीं है, भले ही मैं खुद को काफी प्रेरित मानता हूं। मैं काफी ऊर्जावान हूं. भले ही मैं जल्दी उठता हूं, फिर भी मैं एक दिन में बहुत कुछ कर लेता हूं और यह जरूरी नहीं कि यह अभिनय से संबंधित हो। आखिरी चीज जो मैं करना चाहता हूं वह है कभी-कभी स्क्रिप्ट पढ़ना। पूरे साल काम न करना अच्छा रहा और मेरी भी इसकी कोई योजना नहीं है,” उन्होंने कहा। हालाँकि MCU फ्रैंचाइज़ का सदस्य होने के कई फायदे हैं, इवांस को लगता है कि यह जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण में बदलाव के लिए प्रेरणा थी। उसे एहसास होता है कि वह कितना भाग्यशाली है कि वह ऐसी जगह पर पहुंचा है, जहां उसकी गंभीर चिंता भी कम हो जाती है और उसे भविष्य के लिए आशा भी मिलती है। “यह आश्चर्यजनक है कि अगर मैं चाहूँ तो अभी सब कुछ रोक सकता हूँ। और यह अथाह अद्भुत है. विशेष रूप से, कैप्टन अमेरिका स्टार ने कहा, “क्योंकि जीवन अप्रत्याशित है और कुछ भी हो सकता है।

“मैं कुछ ज़्यादा ही योजना बना लेता हूँ। मैं चीजों को व्यवस्थित करने का प्रयास करता हूं ताकि मैं भविष्य में किसी भी अप्रत्याशित स्थिति के लिए तैयारी कर सकूं। और मार्वल ने कथित तौर पर ठीक वैसा ही दिया है। और मेरे सिर और चिंता को आराम देना आराम का एक आवश्यक घटक है। इसके अतिरिक्त, विश्लेषण और भविष्य की योजना भी है। इवांस ने टिप्पणी की, ”मैं अब बस उपस्थित रह सकता हूं क्योंकि मुझे इसे ज्यादा नहीं करना है।” “मैं स्वायत्त वस्तुओं का आनंद लेता हूं। मैं बस एक जोड़ को रोशन करना चाहता हूं, कुछ संगीत बजाना चाहता हूं, और शायद कुछ सिरेमिक पर काम करना शुरू करना चाहता हूं। तुम समझे मेरा तात्पर्य?

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author