क्रिस एवंस, नम्रता और आशा के साथ कैप्टन अमेरिका के वापसी पर फैन्स के जलते हुए सवालों का सामना करते हैं

Spread MCU News


क्रिस एवंस, जिन्हें पहले कैप्टन अमेरिका के रूप में जाना जाता था, ने अंततः फैन्स और इंटरव्यूअर्स द्वारा बार-बार किए जाने वाले सवालों का जवाब दिया है। इस सवाल के बारे में कि क्या वह वापस आ रहे हैं और क्या इससे उन्हें परेशानी होती है। एपी एंटरटेनमेंट के साथ एक इंटरव्यू में, एवंस ने फिर से अपने पूर्व बयानों को दोहराया, कहते हुए कि उनका समय कैप्टन अमेरिका के रूप में बितने के लिए उत्साहित है और वह देखने के लिए उत्सुक हैं कि आगे क्या होता है। वे चाहते हैं कि इस चरित्र को खेलना उन्हें तो याद आता है, लेकिन वे आराम करने और करियर में अन्य अवसर देखने का मौका मिलता है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे इस बार-बार के सवालों से परेशान होते हैं, तो एवंस ने जवाब दिया कि उन्हें यह बिल्कुल भी परेशान नहीं करता है। वास्तव में, उन्हें यह उपहार मानते हैं क्योंकि वे समझते हैं कि कैप्टन अमेरिका ने लोगों पर कितना असर डाला था और वे चरित्र के प्रति लोगों का इतना प्यार करते हैं। उन्हें यह बात याद आती है कि टोबी मैग्वायर ने स्पाइडर-मैन का किरदार निभाया था, क्योंकि वही थे जिन्होंने इसे कामयाब बनाया था और लोग चाहते हैं कि वे वापस आएं।

एवंस स्वीकार करते हैं कि अभी यह समय ठीक नहीं है कि वे कैप्टन अमेरिका के रूप में वापस आएं, क्योंकि यह उनकी विरासत को बिगाड़ सकता है। हालांकि, उन्हें आगे होने वाले संभावनाओं के बारे में उत्साह है और उन्हें खुले दिल से देखने का मौका है। वे इस चरित्र को खेलने के अपने अनुभव के बारे में सकारात्मक तरीके से बात करते हैं और उन्हें फैन्स के प्रेम और समर्थन की सराहना करते हैं।

दूसरे कुछ अभिनेताओं की तरह, जैसे कि स्टार ट्रेक में डेटा का किरदार निभाने वाले ब्रेंट स्पिनर, एवंस अपने प्रसिद्ध किरदार के बारे में बात करने से कटराते नहीं हैं और फैन्स के उत्साह को स्वीकार करते हैं। वह चाहते हैं कि उनकी विरासत को यादगार रूप में याद किया जाए और कैप्टन अमेरिका के चरित्र को जीवंत करने का मौका मिलने पर आभारी हैं। जबकि वे वर्तमान में कैप्टन अमेरिका के रूप में वापस नहीं आ रहे हैं, क्रिस एवंस मार्वल यूनिवर्स में भविष्य में संभावित रूप से होने वाले नए संभावनाओं के लिए दरवाजा खुले छोड़ते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply