गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम. सैटर्न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ कॉमिक बुक फिल्म के रूप में 3 जीत

Spread MCU News

51वें वार्षिक सैटर्न अवार्ड्स में, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम। 3 ने प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ हास्य पुस्तक फिल्म का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। जोएल मैकहेल, एक प्रमुख अभिनेता और कॉमेडियन जो टेलीविजन शो कम्युनिटी और डीसी की स्टारगर्ल में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, ने 4 फरवरी को L.A. मैरियट बरबैंक एयरपोर्ट होटल में लगातार दूसरे वर्ष समारोह प्रस्तुत किया। 1972 में अपनी स्थापना के बाद से, सैटर्न अवार्ड्स-शैली मनोरंजन उद्योग में एक प्रतिष्ठित अवसर-ने विज्ञान कथा, कल्पना और भय में असाधारण उपलब्धियों को सम्मानित किया है। व्यक्तिगत रूप से, मार्वल स्टूडियोज के सीईओ केविन फीज ने गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम की ओर से पुरस्कार स्वीकार किया। घटना में 3.

निर्देशक जेम्स गन ने वॉल्यूम का चयन करने के लिए सैटर्न अवार्ड्स को धन्यवाद दिया। 3 एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सर्वश्रेष्ठ हास्य पुस्तक फिल्म के रूप में। केविन फीज द्वारा शिष्टता के साथ पुरस्कार स्वीकार करने का एक वीडियो लेख में शामिल किया गया था। फीज ने अपने हिस्से के लिए गन को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया और उनके योगदान की सराहना की। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि जेम्स गन मार्वल स्टूडियो छोड़ने के बाद सह-सीईओ के रूप में डीसी स्टूडियो में शामिल हुए। इस बदलाव ने स्टूडियो की दोस्ती को कम नहीं किया है, जैसा कि सैटर्न पुरस्कार समारोह के दौरान एक-दूसरे को दी गई बधाई और स्वीकृति से देखा जाता है।

यह जीत न केवल गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम की पुष्टि करती है। एक असाधारण सुपरहीरो फिल्म के रूप में 3 की स्थिति, लेकिन यह इस बात पर भी जोर देती है कि कॉमिक बुक फिल्म शैली कितनी जुड़ी हुई है, जिसमें विभिन्न कंपनियों की प्रतिभाओं को पूरे उद्योग द्वारा स्वीकार और सम्मानित किया जा रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply