गुप्त आक्रमण का स्टार निश्चित नहीं है कि एमसीयू श्रृंखला कैसे समाप्त होगी

Spread MCU News

सीक्रेट इन्वेज़न के स्टार, डर्मोट मुलरोनी ने कबूल किया है कि उन्हें नहीं पता कि डिज़्नी+ सीमित श्रृंखला की स्कर्ल-केंद्रित कथा का समापन कैसे होगा। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स श्रृंखला में अमेरिकी राष्ट्रपति रिट्सन की भूमिका निभाने वाले मुल्रोनी ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि वह 26 जुलाई के निष्कर्ष का पूर्वावलोकन नहीं कर सके क्योंकि उन्हें नहीं पता कि श्रृंखला कैसे समाप्त होगी। “ईमानदारी से कहूँ तो, मैंने इसे नहीं देखा है। अभिनेता ने आगे कहा, “मैंने सभी पेज भी नहीं पढ़े हैं क्योंकि मैंने केवल वे पेज ही देखे हैं जिन पर रिट्सन लिखा है।” “मुझे पता है कि तत्व क्या होंगे, इसलिए मुझे लगता है कि आप सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि आप उन अनुक्रमों में से एक की उम्मीद कर सकते हैं जहां प्रत्येक कहानी समाप्त हो जाती है और वे गॉडफादर-शैली में आगे और पीछे कट जाती हैं।” सब कुछ सिर पर आ रहा है. लेकिन, एक बार फिर, मुझे सभी पेज देखने को नहीं मिले!”

सीक्रेट इन्वेज़न में निक फ्यूरी (सैमुअल एल. जैक्सन) को दर्शाया गया है, जब वह किंग्सले बेन-अदिर के ग्रेविक के नेतृत्व में आकार बदलने वाले स्कर्ल्स के एक बैंड द्वारा पृथ्वी पर छिपे आक्रमण के बारे में सुनता है, जो इसी नाम की ब्लॉकबस्टर 2008 मार्वल कॉमिक्स कहानी पर आधारित है। सीक्रेट इन्वेज़न के चौथे एपिसोड, “बीलव्ड” से पता चलता है कि जेम्स “रोडी” रोड्स/वॉर मशीन, राष्ट्रपति रिट्सन के राजदूत और सलाहकार, को एक महिला स्कर्ल से बदल दिया गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि रोडी कितने समय से स्कर्ल है, मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने खुलासा किया कि प्रशंसक “ठीक से समझेंगे कि वह कितने समय से स्कर्ल है।” सीक्रेट इन्वेज़न के पहले चार एपिसोड में कुछ आश्चर्यजनक झटके आए हैं, जैसे कि श्रृंखला के प्रीमियर में मारिया हिल (कोबी स्मल्डर्स) की मौत। टैलोस की बेटी, जिया (एमिलिया क्लार्क) को “बिलव्ड” में एक सुपर स्कर्ल के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास एक्स्ट्रीमिस वायरस का उपयोग करके अपने शरीर को ठीक करने की शक्ति है। ग्रेविक ने तीसरे एपिसोड के अंत में चरित्र के सीने में गोली मार दी थी, जिससे फिलहाल चरित्र का भाग्य अनिश्चित हो गया था। दूसरी ओर, जिया एक और दिन देखने के लिए जीवित रही, लेकिन उसके पिता, तालोस, ऐसा नहीं कर सके। टैलोस, मारिया हिल की तरह, निक फ्यूरी के सामने ग्रेविक द्वारा मारा गया और उथल-पुथल के बीच मृत अवस्था में छोड़ दिया गया।

26 जुलाई को सीक्रेट इनवेज़न समाप्त होने के बाद, अक्टूबर तक कोई नई एमसीयू सामग्री नहीं होगी, जब लोकी का दूसरा सीज़न डिज़्नी+ पर शुरू होगा। मार्वल्स 10 नवंबर को इको, एक हॉकआई स्पिनऑफ के साथ, 29 नवंबर को डिज्नी+ पर अपना पूरा पहला सीज़न रिलीज़ करेगा। जबकि लोकी और इको को सीक्रेट इनवेज़न में कोई भूमिका मिलने की उम्मीद नहीं है, जैक्सन ने कहा है कि की घटनाएँ “चमत्कार घटित होने के लिए” गुप्त आक्रमण अवश्य घटित होना चाहिए। ये सभी चीजें दिलचस्प तरीके से जुड़ी हुई हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply