गुप्त आक्रमण के समापन में स्पॉयलर की वापसी हुई

Spread MCU News

मार्टिन फ्रीमैन, जिन्होंने वास्तविक एवरेट के. रॉस की भूमिका निभाई, गुप्त आक्रमण श्रृंखला के समापन में अतिथि के रूप में दिखाई दिए। सीरीज़ की शुरुआत में स्कर्ल डुप्लिकेट की भूमिका निभाने के बाद, फ़्रीमैन डिज़्नी+ लिमिटेड सीरीज़ के छठे और अंतिम एपिसोड “होम” में वास्तविक एवरेट के. रॉस के रूप में लौटे। गियाह ने उन सभी बंदी मनुष्यों को मुक्त कर दिया, जिन्हें रॉस और जेम्स “रोडी” रोड्स (डॉन चीडल) सहित ग्रेविक को हराने के बाद स्कर्ल्स द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था और न्यू स्कर्ल्लोस के अधीन रखा गया था।

जबकि गुप्त आक्रमण की साजिश यह स्थापित नहीं करती है कि रॉस कितने समय से स्कर्ल गढ़ के नीचे ठहराव में है, फ्रीमैन ने पहले टिप्पणी की है कि वह नहीं मानता कि रॉस हमेशा से स्कर्ल रहा है। “मुझे रॉस को स्कर्ल के रूप में खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। जुलाई 2023 में उन्होंने कहा, “मैं विश्वास नहीं करना चाहता कि वह पूरे समय स्कर्ल रहा है।” मैंने ऐसा नहीं किया है। मुझे रॉस की ईमानदारी पर हमेशा भरोसा रहा है। मुझे रॉस, स्कर्ल या नहीं खेलने में बहुत मज़ा आया। मुझे उसे एक जैविक इंसान के रूप में चित्रित करने में बहुत मज़ा आया, और मैं उसे स्कर्ल्डम के हाथों खोना नहीं चाहता।

एवरेट के. रॉस पहली बार कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर (2016) में संयुक्त आतंकवाद विरोधी केंद्र के डिप्टी टास्क फोर्स कमांडर के रूप में दिखाई दिए। जब एवेंजर्स आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका की कमान वाले दो गुटों में विभाजित हो गए, तो उन्होंने विंटर सोल्जर को लाने के लिए सेक्रेटरी ऑफ स्टेट थडियस रॉस और टीम आयरन मैन के साथ सहयोग किया। ब्लैक पैंथर (2018) में, उन्होंने टी’चल्ला/ब्लैक पैंथर को अपने चचेरे भाई एरिक “किलमॉन्गर” स्टीवंस को हराने में मदद की, और ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर (2022) में, उन्होंने रीरी विलियम्स की खोज में मदद करने के लिए शूरी और ओकोय के साथ विवेकपूर्ण तरीके से सहयोग किया। 2022 के सीक्वल से यह भी पता चलता है कि वह वेलेंटीना एलेग्रा डी फॉन्टेन के पूर्व पति हैं, जिन्हें ब्लैक विडो (2021) में पेश किया गया था।

लेखन के समय, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फ्रीमैन का भविष्य अनिश्चित था, क्योंकि एवरेट के. रॉस किसी भी बाद की फिल्म या श्रृंखला में दिखाई देने वाले नहीं थे। हालांकि मार्वल के लिए प्रशंसकों को यह अनुमान लगाना सामान्य है कि पात्र आगे कहां दिखाई देंगे, ऐसा प्रतीत होता है कि फ्रीमैन भी अनिश्चित है कि एवरेट के. रॉस कब वापस आएंगे। फ्रीमैन ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा कि एमसीयू में मेरा कोई भविष्य है।” “मैं हमेशा मानता हूं कि मैंने ऐसा नहीं किया है, जो कि सबसे सुरक्षित रणनीति है।” यह देखते हुए कि मैं एमसीयू की ए-टीम का सदस्य नहीं हूं, मेरा मानना है कि यह सबसे सुरक्षित विकल्प है। मैं निस्संदेह स्थानापन्न बेंच पर रहूंगा। मैं एक अच्छा सा स्टैंड-इन हूं। यदि आवश्यक हुआ तो मैं खेल के समापन पर लगभग पाँच मिनट के लिए आ सकता हूँ। मैं एमसीयू में अपने भविष्य के बारे में कोई धारणा नहीं बना रहा हूं। लेकिन एक बार ऐसा हो जाए तो यह एक अद्भुत बोनस है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply