गुप्त घुसपैठ में दिखाई देने वाला सीक्रेट इन्वेजन में भावनात्मक, भयंकर मृत्यु सीन।

Spread MCU News

मैरिया हिल (कोबी स्मलडर्स), मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) का एक अटूट हिस्सा, सीक्रेट इन्वेजन के पहले एपिसोड के समापन पर मर गई। समाप्ति की भूमिका के लिए स्मलडर्स को “भावनात्मक” और “भयंकर” कहने के लिए कहना पड़ा, क्योंकि उन्होंने 2012 के फिल्म ‘द एवेंजर्स’ में भूमिका निभाई थी। स्मलडर्स ने एक इंटरव्यू में कहा, “मेरे लिए भाग्यशाली रहा कि हम कुछ दिनों के लिए इस एक ही स्थान पर थे और पूरे सीन को शूट कर लिया, तो हमने सब कुछ पकड़ लिया, विस्फोटों को, दौड़ने को, पीछा करने को, स्क्रल बदलने को और उससे पहले सब कुछ। यह मेरे अंतिम कार्रवाईयों में से एक था,” उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, “मुझे दुख हुआ, लेकिन मैं बहुत ही आभारी हूं।” सम (जैक्सन) के साथ काम करने में मैं खूब मजा करता था, मैंने मारिया का किरदार निभाने के हर पल को खूब आनंद लिया, इसलिए मुझे दुख हुआ, लेकिन मैं बहुत ही आभारी भी हूं,” उन्होंने कहा। “मैंने यह भी नहीं माना कि जब मैंने दस साल पहले इसे करने के लिए सहमति दी थी तो मुझे यह मिला।” मैंने अपने पति को कहा था, “मैंने खुद को बहकाया नहीं, लेकिन मुझे स्पष्ट नहीं था। इतने विभिन्न परियोजनाओं पर काम करने और सिनेमा से टेलीविज़न और एनिमेशन फ़ॉर्म में जाने की क्षमता मेरे लिए ख़ुशी की बात रही है। यात्रा सचमुच शानदार रही है। हालांकि, यह थोड़े से उदास तरीके से छोड़ने का एक समय रहा, मुझे मेरे पास बिताए गए समय के लिए आभारी हूं।

स्मलडर्स ने अपनी अभिनय देब्यू के बाद भी ‘द कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्ज़र’, ‘द एवेंजर्स: एज ऑफ़ अल्ट्रोन’, ‘द एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ और ‘द एवेंजर्स: एंडगेम’ में हिल की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा, उन्होंने एनिमेटेड फ़िल्म ‘वॉट इफ…?’ में भी हिस्सा लिया और मार्वल के ‘मार्वल’ के तीन एपिसोडों में अतिथि अभिनय किया। स्मलडर्स एमसीयू में अपने भविष्य के बारे में चुप रह रही हैं, केवल यह कहकर कि वह “उन निर्णयों को नहीं लेती हैं।” हालांकि, वह अब भी मार्वल के ‘मून गर्ल और डेविल डायनासोर’ में हिल का रोल निभाएगी। उन्होंने कहा, “मैंने अभी कई एपिसोड्स का फ़िल्मिंग किया है [मून गर्ल और डेविल डायनासोर कार्टून प्रोग्राम का], आज रात। मैं अभी भी इस पर काम कर रही हूं। तो मुझे पता नहीं है कि वह फिर से मेरे पास कब और कैसे आएगी, लेकिन मुझे हमेशा इसके लिए तत्पर रहने का मौका मिलेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply