गूज़ की आश्चर्यजनक कहानी को मार्वल्स निर्माता द्वारा पर्दाफ़ाश किया गया है

Spread MCU News

गूज़, एक फ़्लेरकेन अलौकिक प्राणी जो एक घरेलू बिल्ली जैसा दिखता है, कथित तौर पर अगली मार्वल स्टूडियो फिल्म द मार्वल्स में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। एक साक्षात्कार में, कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने कहा कि गूज़ की वापसी फिल्म में एक बड़ी भूमिका निभाएगी। लिवानोस ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, “वह आश्चर्य से भरी है।” “और इस कहानी के दौरान उसके पास निश्चित रूप से हमारे लिए बहुत कुछ है।” गूज़ को मूल रूप से मार्वल स्टूडियोज़ के कैप्टन मार्वल में दिखाया गया था, जहां कैरल डेनवर एक सामान्य घरेलू बिल्ली जैसी दिखने वाली बिल्ली को तब तक अपनाती है जब तक कि उसके अलौकिक स्पर्श प्रकट नहीं हो जाते। डेनवर और एक किशोर निक फ्यूरी को अंततः पता चलता है कि वह भविष्य की S.H.I.E.L.D को खरोंचने से पहले एक फ़्लेरकेन है। निर्देशक की बायीं आंख. गूज़ अब प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है, लेकिन अपनी प्रसिद्धि के बावजूद, वह अभी तक किसी भी मार्वल प्रॉपर्टी में प्रदर्शित नहीं हुई है।

भेस में अलौकिक प्राणी अब एक बहुप्रतीक्षित सीक्वल में वापस आएगा, और दो बिल्लियाँ जिन्होंने पहले उसकी भूमिका निभाई थी, अपनी भूमिकाएँ दोहराएँगी। निमो और टैंगो, दो वास्तविक जीवन की बिल्लियाँ जो फिल्म में गूज़ की भूमिका निभाती हैं, सेट पर स्पष्ट रूप से लोकप्रिय थीं, साथ ही अन्य स्थितियों में उपयोग किए जाने वाले कई अन्य बिल्ली के बच्चे भी थे। जबकि गूज़ फिल्म का प्रमुख पशु नायक है, ट्रेलर में कई बिल्ली जैसे जीव घूमते हुए दिखाई देते हैं, जिससे यह अनुमान लगाया जाता है कि वे भी फ़्लेरकेन्स हैं और गूज़ से संबंधित हो सकते हैं। वास्तविक जीवन की बिल्लियों ने बिल्ली के बच्चों को चित्रित किया, जिससे लिवानोस ने दावा किया कि कलाकार और चालक दल बहुत प्रसन्न हुए। उनका दावा है कि क्रू के कुछ सदस्यों ने पसंदीदा भी चुना और फिल्मांकन के बाद उनके साथ समय बिताया।

मार्वल्स सुश्री मार्वल की कमला खान (इमान वेल्लानी), लार्सन की कैप्टन मार्वल और टेयोना पैरिस की मोनिका रामब्यू का अनुसरण करती हैं, क्योंकि वे भाग्य के एक मोड़ में जीवन बदलते हैं जो एक महाशक्तिशाली टीम-अप की ओर ले जाता है। यह कमला और उनकी आदर्श कैरोल डैनवर्स के लिए पहला क्रॉसओवर होगा, जिन्होंने उनके नाम और चरित्र को प्रेरित किया। मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा भविष्य की फिल्म में गूज़ की स्थिति का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन दो बिल्लियाँ उत्पादन में इतनी मौजूद थीं कि क्रू को ब्री लार्सन के साथ दृश्यों के लिए उन्हें हटाना पड़ा, जो उनके फर के प्रति संवेदनशील हैं। उसकी एलर्जी के कारण, फ़्लेरकेन के साथ उसकी अधिकांश बातचीत स्पष्ट रूप से सीजीआई-जनित होगी, जैसे वे कैप्टन मार्वल में थीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply