ग्रीन गोब्लिन स्पाइडर-मैन: लोटस के भावनात्मक ट्रेलर में दिखाई देता है।

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: लोटस के लेखक/निर्देशक गेविन जे. कोनोप ने आगामी प्रशंसक फिल्म के लिए एक नया टीज़र जारी किया है। चलते-फिरते ट्रेलर में पहले से अनदेखी सामग्री शामिल है, जिसमें फैन फिल्म के ग्रीन गोब्लिन के चित्रण का एक नया रूप भी शामिल है। आगामी गैर-लाभकारी प्रशंसक फिल्म 1983 की द अमेजिंग स्पाइडर-मैन की लोकप्रिय स्पाइडर-मैन कहानियों “द किड हू कलेक्ट्स स्पाइडर-मैन” पर आधारित है, जो स्पाइडर-मैन द्वारा एक असाध्य रूप से बीमार बच्चे से मिलने और स्पाइडर-मैन पर केंद्रित है। : ब्लू, जो ग्वेन स्टेसी के साथ पीटर पार्कर के संबंधों की जांच करता है और युवा सुपरहीरो को उस स्थान पर लौटते हुए देखता है जहां ग्वेन को ग्रीन गोब्लिन ने मार डाला था।

“अपनी पूर्व प्रेमिका की दुखद मौत के बाद, जो उसे बचाने के अपने प्रयास के कारण प्रतीत होती है, पीटर पार्कर (वार्डन वेन) अतीत के अपने अपराध में डूबा रहता है, और सवाल करता है कि क्या उसके बदले हुए अहंकार के अभिशाप को हमेशा के लिए दफन कर दिया जाना चाहिए,” स्पाइडर-मैन: लोटस विवरण बताता है। “जब पीटर को सूचित किया गया कि एक असाध्य रूप से बीमार बच्चे ने स्पाइडर-मैन से मिलने का अनुरोध किया है, तो वह अपने अंतिम दिनों में उसे सांत्वना देने के निर्णय पर विचार करता है।” जब स्पाइडर-मैन: लोटस पहली बार सामने आया, तो मार्वल के प्रशंसकों ने इसका उत्साहपूर्वक स्वागत किया। हालाँकि, लोटस में पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता वार्डन वेन की नस्लवादी और समलैंगिकता विरोधी टिप्पणी करने वाली कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के कारण फिल्म विवादों में घिर गई। कोनोप द्वारा अभिनेता की पिछली गलतियों पर खेद व्यक्त करते हुए एक आधिकारिक बयान पोस्ट करने के बाद, कुछ प्रशंसकों ने तस्वीरें जारी करना शुरू कर दिया, जो दर्शाता है कि लेखक-निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर समान रूप से नस्लवादी टिप्पणियां की थीं। लोटस के वीएफएक्स क्रू ने फैन फिल्म छोड़ दी, और परिणामस्वरूप कोनोप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

3 जुलाई, 2023 को कोनोप ट्विटर पर लौट आए। 8 जुलाई को, उन्होंने खुलासा किया कि स्पाइडर-मैन: लोटस 10 अगस्त को यूट्यूब पर मुफ्त में उपलब्ध होगा। “साढ़े तीन साल के काम के बाद, मैं आखिरकार कह सकता हूं कि स्पाइडर-मैन: लोटस पूरा होने वाला है। और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कहूँगा क्योंकि यह सब एक बच्चे की कल्पना के रूप में शुरू हुआ था। और अब यह सैकड़ों कलाकारों का काम है जिन्होंने फिल्म में इतना समय और प्रयास लगाया है, ”कोनोप ने ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो संदेश में कहा। “मैंने यह वीडियो न केवल फिल्म बनाने की यात्रा के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में बनाया है, बल्कि पूरे कलाकारों और चालक दल को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने इस फिल्म को वास्तविकता बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है।” तो, उस छोटे लड़के की ओर से धन्यवाद जो हमेशा अपनी स्पाइडर-मैन फिल्म बनाना चाहता था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply