ग्विनेथ पॉल्ट्रो का एमसीयू सच: ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ से दूरी और सिनेमा संजीवनी

Spread MCU News

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में उपस्थिति दर्ज कराई, जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कभी एवेंजर्सः एंडगेम नहीं देखा है और एमसीयू फिल्में देखना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह “इस बात का ध्यान नहीं रख सकती हैं कि कौन क्या है” और उन्हें शायद इसे किसी समय देखना चाहिए। यह कुछ प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आ सकता है क्योंकि पाल्ट्रो ने आयरन मैन त्रयी और एवेंजर्स फिल्मों सहित कई एमसीयू फिल्मों में पेपर पॉट्स की भूमिका निभाई थी।

एमसीयू में उनकी वापसी को देखने के लिए प्रशंसकों की मांग के बावजूद, पाल्ट्रो ने संकेत दिया है कि वह अभिनय से “अर्ध-सेवानिवृत्त” हैं, विशेष रूप से हार्वे वेनस्टीन के आसपास के पतन के बाद, जो उनकी कई शुरुआती परियोजनाओं में शामिल थे और जिन पर उन्होंने पहले ही 1988 में अनुचित आचरण का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी तर्क दिया है कि काली मिर्च “आयरन मैन के बिना” एक चरित्र के रूप में काम करने में सक्षम नहीं हो सकती है। हालांकि, मार्वल कॉमिक्स के पन्नों में टोनी स्टार्क के बाहर काली मिर्च का अपना सामाजिक जीवन और कहानी रही है, जिसमें कई बार हैप्पी होगन से शादी करना, डार्क रेइन के दौरान मैडम मास्क के रूप में काम करना और कई अवसरों पर बचाव के रूप में काम करना शामिल है।

यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि एमसीयू फिल्में नहीं देखने और एंडगेम नहीं देखने के बारे में पाल्ट्रो की टिप्पणियां उन प्रशंसकों के लिए एक आम चुनौती को दर्शाती हैं जो बढ़ते ब्रह्मांड के साथ बने रहने की कोशिश करते हैं। इतनी सारी फिल्मों और पात्रों के साथ, हर चीज पर नज़र रखना मुश्किल हो सकता है। फिर भी, एमसीयू की शुरुआती फिल्मों में पाल्ट्रो का योगदान महत्वपूर्ण था, और पेपर पॉट्स का उनका चित्रण हमेशा फ्रैंचाइज़ी के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply