ज़ावे एश्टन के क्री खलनायक का मार्वल्स निर्माता द्वारा नए विवरण में खुलासा किया गया है।

Spread MCU News

द मार्वल्स की कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने ज़ेव एश्टन के क्री प्रतिपक्षी के बारे में ताज़ा जानकारी प्रदान की, जो क्री साम्राज्य में बदलाव का संकेत है। बॉक्स ऑफिस सनसनी कैप्टन मार्वल की अगली कड़ी द मार्वल्स चार साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रीमियर से पहले, लिवानोस ने ज़ावे एश्टन द्वारा अभिनीत एक क्री योद्धा डार-बेन के बारे में कुछ दिलचस्प नई जानकारी देने का वादा किया, जो क्री साम्राज्य के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण का प्रतीक है। डार-बेन केवल एक अन्य प्रतिद्वंद्वी से कहीं अधिक है; वह क्री साम्राज्य की स्थिति में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है। एक साक्षात्कार में लिवानोस के स्पष्टीकरण के अनुसार, डार-बेन, अतीत में कैप्टन मार्वल के साथ एक विनाशकारी बैठक के बाद, क्री साम्राज्य के लिए एक नए युग का प्रतीक है। इस प्रकार डार-बेन क्री साम्राज्य के खंडहरों से उत्पन्न हुआ।

कैरल डेनवर्स, मोनिका रामब्यू और कमला खान के साथ लड़ाई में, एश्टन के डार-बेन के पास रोनेन द एक्यूसर से मिलती-जुलती कॉस्मी-रॉड के कब्जे में होने का पता चलता है। आगामी सीक्वल की सबसे आकर्षक विशेषताओं में से एक क्री के नए अभियुक्त का चित्रण है। द मार्वल्स, फिल्म का नाम, यह दर्शाता है कि जब ब्री लार्सन द्वारा अभिनीत कैरोल डैनवर्स अधिक ताकत के साथ लौटती है तो नायक एक साथ कैसे काम करते हैं। उनके साथ सैमुअल एल. जैक्सन का किरदार निक फ्यूरी, सुश्री मार्वल (इमान वेल्लानी), वांडाविज़न की मोनिका रामब्यू और सुश्री मार्वल भी हैं।

केविन फीगे के अलावा, कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता था कि यह सीक्वल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के लिए कितना महत्वपूर्ण होगा। सुश्री मार्वल, वांडाविज़न और सीक्रेट इनवेज़न जैसी अन्य एमसीयू फिल्मों के कथानक आपस में जुड़े हुए हैं, जो आने वाले समय के लिए सस्पेंस पैदा करता है। सीक्वल नायकों को एक बिल्कुल नई ब्रह्मांडीय आपदा को रोकने के मिशन पर भेजता है, साथ ही यह सीखता है कि उनकी आपस में जुड़ी हुई शक्तियां कैसे उत्पन्न हुईं। प्रशंसकों को नए खतरों के साथ-साथ मोनिका रामब्यू और कमला खान के नए परिधानों की झलक दिखाई जाती है, जो एमसीयू में वीर पात्रों के रूप में उनकी स्थिति को बढ़ाते हैं। फिल्म का वर्णन एक ऐसे ब्रह्मांड का वर्णन करता है जो अस्थिर हो गया है, जिसकी ज़िम्मेदारी कैप्टन मार्वल पर है। क्री क्रांतिकारी से जुड़ा असामान्य वर्महोल कैरल डेनवर्स, कमला खान और मोनिका रामब्यू के सहयोग के लिए आदर्श वातावरण बनाता है। द मार्वल्स के रूप में, इस अजीब समूह को ब्रह्मांड को बचाना होगा। एश्टन को 2021 में कास्ट किया गया था, और नए क्री एक्यूसर के उनके चित्रण पर अटकलें उनके पूर्व अभिनय अनुभव से प्रेरित हुई हैं। ब्री लार्सन द्वारा पोस्ट किए गए ट्रेलरों और तस्वीरों में एश्टन के शामिल होने से, उनकी भागीदारी में रुचि केवल बढ़ी है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply