ज़ेंडया ने चैलिन्जर की पहली खलनायक भूमिका पर चर्चा की

Spread MCU News

ज़ेंडया, जिन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम और ड्यून में अभिनय किया, पहली बार चैलेंजर्स में खलनायक की भूमिका निभाकर बहुत खुश थे। अभिनेताओं की हड़ताल से पहले, ज़ेंडया और जोश ओ’कॉनर ने एक साक्षात्कार में कॉल मी बाय योर नेम के निर्देशक लुका गुआडाग्निनो के आगामी स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा में अपने उत्तेजक हिस्सों के बारे में बात की। ओ’कॉनर के पूर्व के रूप में ज़ेंडया का चित्रण, जो जोड़ी को “भयानक” और “भयानक” कहता है, स्पाइडर-मैन श्रृंखला में एमजे से एक महत्वपूर्ण अंतर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना मजेदार क्या था? सभी किरदारों में खलनायक की भावना है, जिसे स्वीकार करने से मुझे नफरत है। वह भी आनंददायक था,” उसने कहा।

फिल्म चैलेंजर्स में, ज़ेंडया ने एक पूर्व टेनिस खिलाड़ी से कोच की भूमिका निभाई है, जो अपने पति, माइक फ़िस्ट को विश्व चैंपियन बनाती है। लेकिन जब उसका पति हार जाता है, तो वह उसे “चैलेंजर” प्रतियोगिता में शामिल कर लेती है, जहां उसका सामना ओ’कॉनर से होगा। एक खलनायक के रूप में अपनी स्थिति का वर्णन करते हुए, ज़ेंडया इस बारे में भी संकेत देती है कि कैसे कथा बार-बार दृष्टिकोण बदल देगी ताकि दर्शकों को प्रत्येक चरित्र की प्रेरणा के बारे में आश्चर्य हो। उन्होंने टिप्पणी की, “मुझे इस तथ्य के बाद की चर्चाएँ पसंद आईं- टीम टैश, टीम आर्ट, टीम पैट। “खलनायक कौन है? धर्मी कौन है? और हर बार, यह बदल जाता है। आप वापस लौट सकते हैं और उन्हें एक नई रोशनी में देख सकते हैं, जो कि, मेरी राय में, हम जो करते हैं उसका पूरा उद्देश्य है। इससे लोगों को अधिक मानवीय बनाने में मदद मिलनी चाहिए। मेरी राय में, हमें व्यक्तियों को अपने या जिन लोगों से वे प्यार करते हैं उनके विभिन्न पक्षों को देखने की अनुमति देनी चाहिए क्योंकि वे अव्यवस्थित हैं और खराब निर्णय (या कठोर निर्णय) लेते हैं।

चैलेंजर्स किसी गंभीर कहानी में ज़ेंडया की पहली उपस्थिति नहीं है। पूर्व डिज़्नी चाइल्ड स्टार को एचबीओ के यूफोरिया में किशोर ड्रग एडिक्ट रू के दो सीज़न के लिए प्रशंसा मिली। शो के निर्माता सैम लेविंसन के अनुसार, यूफोरिया के तीसरे सीज़न पर काम अभी भी शुरुआती चरण में है। इसके अतिरिक्त, चल रही हड़ताल के कारण, ड्यून: भाग दो को 2024 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ज़ेंडया उस फिल्म में चानी के रूप में अपनी विस्तारित भूमिका को फिर से निभाएंगी। एमसीयू में ज़ेंडया का भविष्य इस समय अनिश्चित है, क्योंकि हड़ताल के कारण स्पाइडर-मैन 4 का उत्पादन रोक दिया गया है। लेकिन हालांकि पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) के साथ उनका संबंध नो वे होम के अंत में दुखद तरीके से समाप्त हो गया, यह किरदार शायद वापसी करने जा रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply