जेफ स्नाइडर के खुलासे ने उत्साह उत्पन्न किया है, क्योंकि मार्वल एक दो भागों वाली सीक्रेट वॉर्स कहानी को विचार कर रहा है।

Spread MCU News

हाल ही में, जेफ स्नाइडर ने एक बयान दिया जिसने मार्वल प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने कहा कि सीक्रेट वॉर्स एवेंजर्स गाथा का दो भागों वाला निष्कर्ष है। स्नाइडर के अनुसार, मार्वल के लिए सबसे अच्छा विकल्प यह है कि जितनी जल्दी हो सके दो-भाग वाली सीक्रेट वॉर्स कहानी पर जाएं और इसे फ्रैंचाइज़ी के लिए रीसेट के रूप में उपयोग करें। इस बयान ने प्रशंसकों के बीच बहुत अटकलें लगाई हैं, और कई लोग सीक्रेट वॉर्स की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

स्नाइडर के बयान की पुष्टि अन्य स्रोतों द्वारा भी की गई है। एक स्रोत के अनुसार, सीक्रेट वॉर्स अब एवेंजर्स गाथा का दो भागों वाला निष्कर्ष है। मार्वल के प्रशंसकों के लिए यह बड़ी खबर है, क्योंकि यह सुझाव देता है कि सीक्रेट वॉर्स मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के इस चरण को समाप्त करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

हालांकि, हाल ही में मार्वल प्रोडक्शंस में कांग द कॉन्करर की भूमिका निभाने वाले जोनाथन मेजर्स की बर्खास्तगी ने फ्रैंचाइज़ी के भविष्य के बारे में चिंता पैदा कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, मेजर को हमले का दोषी पाए जाने के बाद बर्खास्त कर दिया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि यह गुप्त युद्धों के निर्माण को कैसे प्रभावित करेगा, लेकिन यह स्पष्ट है कि मार्वल को कुछ समायोजन करने की आवश्यकता होगी।

मार्वल के सामने आने वाली चुनौतियों के बावजूद, यह स्पष्ट है कि प्रशंसक सीक्रेट वॉर्स की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहानी लंबे समय से आ रही है, और यह एवेंजर्स गाथा का एक महाकाव्य निष्कर्ष होने का वादा करती है। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कहानी कैसे सामने आएगी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भविष्य के लिए इसका क्या मतलब होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply