जोश हचरसन ने कहा कि क्या एंड्रयू गारफील्ड से भूमिका हारने के ग्यारह साल बाद भी वह एमसीयू फिल्म में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाएंगे?

Spread MCU News

द अमेजिंग स्पाइडर-मैन में भूमिका नहीं मिलने के बावजूद, जोश हचरसन ने स्पाइडर-मैन संस्करण के रूप में एमसीयू में प्रवेश करने की संभावना पर चर्चा की। सैम राइमी के स्पाइडर-मैन 4 के रद्द होने और सोनी के रीमेक पर काम शुरू करने के फैसले के बाद पीटर पार्कर की भूमिका निभाने के लिए कई मशहूर हस्तियों पर विचार किया गया। बिली इलियट के मुख्य अभिनेता, जोश हचरसन, और ओपेनहाइमर अभिनेता एल्डन एहरनेरिच उन अभिनेताओं में से थे जिन्हें उस समय स्पाइडर-मैन की भूमिका के लिए माना गया था। अंततः, द सोशल नेटवर्क के एंड्रयू गारफ़ील्ड को द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन की शीर्षक भूमिका में लिया गया।

जोश हचर्सन ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह भविष्य की मार्वल फिल्म में स्पाइडर-मैन की भूमिका को दोबारा निभाने के इच्छुक होंगे। हचर्सन कहते हैं कि उन्हें अपने ऑडिशन पर प्रतिक्रिया नहीं मिली और उन्हें कभी नहीं बताया गया कि उन्हें कास्ट किया गया था या नहीं।

“बड़े होते हुए, मैं स्पाइडर-मैन का बहुत बड़ा प्रशंसक था, मुख्यतः क्लासिक कार्टूनों के कारण। लेकिन निश्चित रूप से, दोस्त, मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। मैं कुछ जाल बिछाऊंगा।”

“अंत में, वे बस किसी और को काम पर रख लेते हैं। इस प्रकार, मुझे कभी पता नहीं चला कि ऐसा क्यों है। मैं यह भी जानता हूं कि कोशिश करने के लगभग तीन सप्ताह बाद मुझे हंगर गेम्स मिल गए, इसलिए सब कुछ ठीक हो गया।

एमसीयू के स्पाइडर-मैन को जल्द ही प्रतिस्थापित किए जाने की संभावना नहीं है, लेकिन मार्वल ब्रह्मांड के कारण जोश हचरसन अभी भी वेबस्लिंगर का किरदार निभा सकते हैं। स्पाइडर-मैन: नो वे होम की बदौलत तीन लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन ने पहले एक साथ एक बड़ी स्क्रीन साझा की है। इसलिए, समानांतर दुनिया से अतिरिक्त स्पाइडर-मैन विविधताएं, जैसे जोश हचर्सन के पीटर पार्कर, आगामी मल्टीवर्सल एमसीयू फिल्मों जैसे एवेंजर्स 5 और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में दिखाई दे सकती हैं, यदि एमसीयू के स्पाइडर-मैन 4 और उसके उत्तराधिकारियों में भी नहीं। उदाहरण के लिए, एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में अंतर-आयामी लड़ाई टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन के लिए टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के पीटर पार्कर्स के साथ एक बार फिर टीम बनाना संभव बना सकती है, हालांकि अन्य विभिन्न ब्रह्मांडों से पहले की अनदेखी विविधताओं के साथ।

एक विकल्प के रूप में, जोश हचरसन एनिमेटेड स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में स्पाइडर-सोसाइटी सदस्य के रूप में लाइव-एक्शन उपस्थिति बना सकते हैं। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में कहा गया है कि मिगुएल ओ’हारा और स्पाइडर-सोसाइटी ने तीनों लाइव-एक्शन स्पाइडर-मेन को मान्यता दी थी, जबकि डोनाल्ड ग्लोवर के आरोन डेविस ने मल्टीवर्सल कैदी के रूप में एक कैमियो किया था। स्पाइडर-मैन में टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफ़ील्ड, या टोबी मैगुइरे के बाद से जोश हचरसन द अमेजिंग स्पाइडर-मैन के एक अलग पीटर पार्कर के रूप में एक संक्षिप्त कैमियो कर सकते हैं: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स एमसीयू के मल्टीवर्स और सोनी के बीच संबंध को और जटिल कर सकता है। मकड़ी पद्य. सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में, जोश हचर्सन का स्पाइडर-मैन टॉम हार्डी के वेनम, आरोन टेलर-जॉनसन के क्रावेन और डकोटा जॉनसन के मैडम वेब के साथ भी दिखाई दे सकता है। हालाँकि, जोश हचर्सन भविष्य की मार्वल फिल्म में पीटर पार्कर सहित एक से अधिक स्पाइडर-मैन का किरदार निभा सकते हैं। हचर्सन वेनोम 3, एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स, या स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में एक अलग स्पाइडर-पर्सन की भूमिका भी निभा सकते हैं। उदाहरण के लिए, वह काइन पार्कर या बेन रेली के रूप में लाइव-एक्शन रूपांतरण में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभा सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply