टैंक इंजन क्रॉसओवर के क्लासिक टोबी मैगुइरे स्पाइडर-मैन 2 दृश्य का बेहद अजीब रीक्रिएशन

Spread MCU News

एक अजीब और मज़ेदार नया प्रशंसक वीडियो थॉमस एंड फ्रेंड्स-शैली में एक प्रसिद्ध स्पाइडर-मैन 2 अनुक्रम की पैरोडी करता है। स्पाइडर-मैन 2 को अब तक की सबसे महान सुपरहीरो फिल्मों में से एक माना जाता है, इस तथ्य के बावजूद कि टोबी मैगुइरे ने अपनी खुद की तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों में अभिनय किया था और स्पाइडर-मैन: नो वे होम में सहायक भूमिका निभाई थी। इस प्रकार, क्लासिक स्पाइडी फिल्म की श्रद्धांजलि और रीमिक्स अभी भी प्रशंसक कला, फिल्मों और अन्य मल्टीमीडिया परियोजनाओं में देखे जा सकते हैं। स्पाइडर-मैन 2 ट्रेन अनुक्रम को टिकटॉक पर उपयोगकर्ता हैट-लविंग गेमर द्वारा क्लासिक दृश्य मनोरंजन पर एक अजीब नए रूप में फिर से बनाया गया है। यह दृश्य बच्चों के थॉमस द टैंक इंजन कार्यक्रम की याद दिलाता है। रीमिक्स के शांत कथन और विचित्र अलंकरणों द्वारा एक मज़ेदार कॉमेडी बनाई गई है, जबकि मूल अनुक्रम में क्लासिक कॉमिक-बुक एक्शन और स्पाइडर-मैन द्वारा ब्रेक-लेस ट्रेन को रोकने के लिए एक तनावपूर्ण, वीरतापूर्ण कार्य दिखाया गया है।

मूल दृश्य की लय बरकरार रहती है, लेकिन ट्रेन में चेहरे और स्पाइडर-मैन के मुखौटे को निगलने वाली एक यादृच्छिक बकरी जैसे सूक्ष्म परिवर्तन दृश्य के बेहद भावनात्मक समापन के साथ स्वरों का एक अद्भुत टकराव पैदा करते हैं।

स्पाइडर-मैन 4 का समय उपयुक्त लगता है, भले ही टोबी मैगुइरे के स्पाइडर-मैन 3 ने सैम राइमी त्रयी का समापन सोलह साल पहले किया था। प्रशंसित श्रृंखला पर इस हद तक चर्चा और संदर्भ जारी है कि उस युग के अधिकांश अन्य सुपरहीरो फिल्मों में नहीं, और स्पाइडर-मैन: नो वे होम में मैगुइर का कैमियो इंगित करता है कि प्रशंसक अधिक मैगुइर स्पाइडर-मैन सामग्री के लिए उत्सुक हैं। रैमी ने स्पाइडर-मैन 4 बनाने का इरादा किया था, लेकिन स्पाइडर-मैन 3 के लिए नकारात्मक समीक्षाओं के कारण श्रृंखला बंद हो गई और इसके बजाय एंड्रयू गारफील्ड ने अमेजिंग स्पाइडर-मैन फिल्म में अभिनय किया। राइमी द्वारा स्पाइडर-मैन 4 के शुरुआती कलाकारों में छिपकली के रूप में डायलन बेकर और गिद्ध के रूप में जॉन मैल्कोविच शामिल थे। भले ही यह संभावना नहीं है कि ऐसे विचार साकार होंगे, फिर भी मार्वल कॉमिक्स के कई स्पाइडर-मैन खलनायक हैं जिन्हें फिल्म में उनका उचित स्थान नहीं दिया गया है। एक पागल साहसिक कार्य का नेतृत्व गिरगिट जैसे किसी व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है, या स्कॉर्पियन उस खलनायक की भूमिका निभा सकता है जिसके बारे में होमकमिंग ने संकेत दिया था लेकिन वह वापस नहीं गया।

इसके अलावा, अगर एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के बारे में अफवाहें सच होती हैं, तो स्पाइडर-मैन 4 आदर्श प्रोजेक्ट हो सकता है। जबकि एंडगेम ने मार्वल पात्रों की एक अद्वितीय भूमिका को एक साथ लाया, सीक्रेट वॉर्स मार्वल फिल्मों के ब्रह्मांड से उन महान हस्तियों को इकट्ठा करके इसे पार कर सकता है जो एमसीयू का हिस्सा नहीं हैं। टीम-अप प्रयास के लिए लौटते हुए, मैगुइरे को पता चला कि उनकी कहानी को समाप्त करने वाली आखिरी स्पाइडर-मैन कहानी पाठकों का ध्यान आकर्षित करती है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो स्पाइडर-मैन 2 और पिछली मैगुइरे फिल्में देखने में उतनी ही मनोरंजक रहेंगी जितनी पहले कभी थीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply