टॉड मैकफर्लेन स्पाइडर-मैन 2 के वेनम डिज़ाइन के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

वेनोम के सह-निर्माता टॉड मैकफर्लेन ने मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में वेनोम के डिजाइन को अपनी मंजूरी दे दी। एक साक्षात्कार में, अनुभवी कॉमिक बुक कलाकार ने आगामी वीडियो गेम में वेनोम की उपस्थिति का वर्णन करते हुए कहा कि डिजाइन चरित्र के लिए उनकी अपनी दृष्टि के अनुरूप है। स्पॉन के डिजाइनर ने डिजाइन के “शातिर” पहलू की सराहना की, उसके विशाल आकार, तेज नुकीले दांत और विचित्र दृश्य की प्रशंसा की। मैकफर्लेन ने कहा, “वे उसे कुछ हद तक शातिर बना रहे हैं।” “ऐसा नहीं लगता कि वह अच्छा खेलने आ रहा है।”

मैकफर्लेन, जिन्होंने 1988 में द अमेजिंग स्पाइडर-मैन के लिए वेनम डिजाइन किया था, ने चरित्र के लिए अपने दृष्टिकोण के प्रति वफादार रहने के लिए डिजाइन की सराहना की और साथ ही बड़े मकड़ी के प्रतीक जैसे इनसोम्नियाक द्वारा शामिल किए गए नए डिजाइन पहलुओं की भी सराहना की। उन्होंने दावा किया कि डिज़ाइन ने वेनोम के एक नायक-विरोधी होने का आभास दिया, जैसा कि उन्होंने योजना बनाई थी। स्पॉन डिजाइनर ने मार्वल कॉमिक्स में रहते हुए चरित्र की निर्माण प्रक्रिया का एक संक्षिप्त इतिहास भी बताया, जिसमें कहा गया था कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी स्थापना से पहले सहजीवन एडी ब्रॉक से जुड़ा होगा। उनके अनुसार, उन्होंने पोशाक पहनने वाले की परवाह किए बिना वेनम को विशाल और भारी बनाने पर ध्यान केंद्रित किया और आग्रह किया कि मूल डिजाइन को उनके मेजबान के रूप में एडी ब्रॉक के साथ भी रखा जाए, इसकी तुलना ब्रूस बैनर के हल्क में बदलने के दौरान काफी बड़े होने के साथ की गई थी।

मैकफर्लेन ने यह भी कहा कि वेनोम की विदेशी उत्पत्ति ने उनकी डिजाइन प्रक्रिया को प्रभावित किया, यह देखते हुए कि सहजीवन किसी को भी वेनोम जितना विशाल और शातिर बना सकता है। एडी ब्रॉक, स्पाइडर-मैन मीडिया में नियमित वेनम होस्ट, गेम में वेनम नहीं होंगे, जिस पर मैकफ़ारलेन भी सहमत थे क्योंकि उनकी प्रारंभिक उपस्थिति पोशाक पहनने वाले किसी विशिष्ट व्यक्ति द्वारा संचालित नहीं थी। कलाकार ने यह भी कहा कि वह न केवल गेम खेलने में दिलचस्प होगा, बल्कि खुद वेनोम के रूप में भी भूमिका निभाएगा, क्योंकि वह प्रबंधन करने के लिए एक मजेदार चरित्र प्रतीत होता है। जबकि इंसोम्नियाक ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वेनोम स्पाइडर-मैन 2 में खेलने योग्य होगा या नहीं, चरित्र को पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस के साथ प्रचार तस्वीरों में देखा गया है, जिससे प्रशंसकों को संदेह है कि वह होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply