टोनी टॉड स्पाइडर-मैन 2 की अस्वीकृत माइल्स मोरालेस सहजीवन कहानी के लिए वॉयस ट्रैक का सत्यापन करता है

Spread MCU News

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में वेनम की आवाज का श्रेय काफी हद तक हॉरर स्टार टोनी टॉड को दिया गया था, हालांकि ऐसा कहा जाता है कि गेम के लिए उनके द्वारा रिकॉर्ड की गई अधिकांश लाइनें वास्तव में कभी दिखाई नहीं देतीं। टोनी टोड, जिन्होंने फाइनल डेस्टिनेशन और कैंडीमैन फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए डरावनी शैली में लोकप्रियता हासिल की, ने ऑनलाइन हलचल मचा दी जब यह पता चला कि उन्होंने वेनम की आवाज दी थी, जो दुष्ट सहजीवन है जो खेल के मुख्य दुश्मन के रूप में कार्य करता है। इस तथ्य के बावजूद कि अभिनेता ने हाल ही में सैन फ्रांसिस्को फैन एक्सपो में खुलासा किया कि गेम के निर्माता इंसोम्नियाक ने भूमिका के लिए उनके द्वारा रिकॉर्ड की गई पंक्तियों में से केवल 10% का उपयोग किया, ट्रेलरों के कई प्रशंसकों ने सोचा कि उनकी कास्टिंग आदर्श थी।

यह देखते हुए कि इंसोम्नियाक ने रिलीज से पहले गेम में वेनोम की प्रमुखता को काफी कम कर दिया था, कई लोगों ने टॉड के खुलासे के बाद वेनोम को अधिक प्रमुखता से पेश करने वाले संभावित स्पिन-ऑफ या विस्तार के बारे में अनुमान लगाया। हालाँकि, अभिनेता ने स्वीकार किया कि उनकी हटाई गई कुछ पंक्तियाँ खेल के एक दृश्य से थीं जिन्हें रचनाकारों ने खेल के पूरी तरह से विकसित होने से पहले हटाने का फैसला किया था। रिपोर्टों के अनुसार, विचाराधीन परिदृश्य में गेम में युवा, किशोर स्पाइडर-मैन, माइल्स मोरालेस शामिल है, जो वेनम सिम्बियोट का सेवन करता है, जो उसे उसी तरह से भ्रष्ट करना शुरू कर देता है जैसे यह उपसंहार में पीटर को भ्रष्ट करता है। हालाँकि इनसोम्नियाक ने यह नहीं बताया है कि उसने खेल के इस हिस्से को क्यों हटाया, खिलाड़ियों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कथानक को भविष्य में एक स्टैंड-अलोन विस्तार, स्पिन-ऑफ या सीक्वल में साकार किया जा सकता है।

जब से यह खबर आई है कि वेनम को स्पाइडर-मैन 2 में एक खेलने योग्य पात्र के रूप में निभाया जा सकता है, प्रशंसक एक स्टैंड-अलोन वेनम गेम की मांग कर रहे हैं। अंततः इसकी पुष्टि तब हुई जब खिलाड़ियों को खेल के एक संक्षिप्त भाग के लिए खलनायक का नियंत्रण दिया गया। खिलाड़ियों ने स्वाभाविक रूप से खेल को मजबूर करने का एक तरीका खोजा ताकि वे वेनोम के रूप में खेल सकें और व्यापक वातावरण में घूम सकें, चारों ओर कूद सकें और महानगर के साथ बातचीत कर सकें। इनसोम्नियाक द्वारा बग को तुरंत ठीक कर दिया गया था, लेकिन इससे भविष्य में स्टैंड-अलोन वेनम अनुभव के लिए प्रशंसकों की अपेक्षाओं के अलावा कुछ नहीं हुआ। इनसोम्नियाक द्वारा स्टैंड-अलोन वेनम गेम, डीएलसी, या सहजीवन के रूप में माइल्स मोरालेस अभिनीत स्पिन-ऑफ की कोई मौजूदा योजना का खुलासा नहीं किया गया है। हालाँकि, निर्माता ने स्वीकार किया है कि आगे स्पाइडर-मैन सामग्री विकसित की जा रही है। फिलहाल, स्टूडियो वूल्वरिन की विशेषता वाला एक वीडियो गेम भी विकसित कर रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply