डिज्नी और मार्वल डेडपूल और वूल्वरिन के स्पॉइलर को बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं

Spread MCU News

मार्वल अपनी छवि को एक ऐसी कंपनी के रूप में बनाए रखता है जो स्पॉइलर को बाहर आने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास करती है। सबसे हालिया मामले में, स्टूडियो ने कुछ प्रमुख कार्यक्रमों को पुनर्निर्धारित किया ताकि स्पॉइलर ऑनलाइन न आ सकें और डेडपूल और वूल्वरिन को नुकसान न पहुंचे। कोलाइडर के स्टीव वेनट्रॉब के अनुसार, मार्वल और डिज्नी डेडपूल और वूल्वरिन के बारे में किसी भी तरह की लीक को रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। 22 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिल्म के प्रीमियर से चार दिन पहले, डिज्नी ने फेज फाइव MCU ब्लॉकबस्टर की पहली प्रेस स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है। इसके अतिरिक्त, समीक्षा प्रतिबंध 23 जुलाई को शाम 6 बजे ईटी पर समाप्त हो रहा है, जबकि डेडपूल और वूल्वरिन के लिए सोशल मीडिया प्रतिक्रिया प्रतिबंध उसी शाम 10 बजे ईटी पर खत्म हो जाएगा। स्पाइडर-मैन: नो वे होम, एक बिलियन डॉलर की फिल्म के लिए, मार्वल और सोनी ने वैश्विक प्रीमियर के समापन के साथ मेल खाने के लिए समान रणनीतियों, समय समीक्षा और टिप्पणी अवधि का उपयोग किया।

पिछले शरद ऋतु में SAG-AFTRA हड़ताल के अंत के साथ, डेडपूल और वूल्वरिन का उत्पादन गति पकड़ने लगा, और कई लोगों ने ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर के बारे में विवरण प्राप्त करने की कोशिश की। सह-कलाकार और डेडपूल अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स द्वारा उत्पादन के दौरान हुए कई सेट लीक की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया गया, जिसमें कैमियो और प्लॉट रहस्य शामिल हैं। मार्वल ने शंघाई के प्रशंसकों को इस महीने की शुरुआत में डेडपूल और वूल्वरिन का 35 मिनट का पूर्वावलोकन दिया, उसके बाद फिल्म को बढ़ावा देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। फिर भी, लंबी झलक के परिणामस्वरूप कई स्पॉइलर ऑनलाइन लीक हो गए। मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने लीक के सामने अपना संयम बनाए रखा, उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि वे डेडपूल और वूल्वरिन को कैसे नुकसान पहुंचा सकते हैं। फीगे ने वैरायटी से कहा, “हम नहीं चाहते थे कि यह सभी स्थानों के लिए एक ग्रीन स्क्रीन बॉक्स हो,” इस तथ्य के जवाब में कि फोटोग्राफरों ने विशेष क्षणों को रिकॉर्ड करने के लिए ड्रोन तैनात किए थे। हम चाहते हैं कि इसे वास्तविक दुनिया में लागू किया जाए, लेकिन इसमें ट्रेड-ऑफ शामिल हो सकते हैं।”

ह्यू जैकमैन और रेनॉल्ड्स डेडपूल और वूल्वरिन में सह-कलाकार हैं, जहाँ शीर्षक विद्रोहियों को एक संभावित क्रांतिकारी मिशन सौंपा जाता है जो मल्टीवर्स और MCU को स्थायी रूप से बदल सकता है। एम्मा कोरिन (कैसंड्रा नोवा), टायलर माने (सेब्रेटूथ), जेनिफर गार्नर (इलेक्ट्रा नैचियोस), करण सोनी (डोपिंदर) और मोरेना बैकारिन (वैनेसा कार्लिस्ले) के साथ, यह जोड़ी पहली R-रेटेड MCU पिक्चर में अभिनय करती है। डेडपूल और वूल्वरिन, जो इस सप्ताहांत खुलती है, को बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले तीन दिनों के दौरान घरेलू स्तर पर $165 मिलियन तक की कमाई करने की उम्मीद है, जो मार्वल के लिए एक रिकॉर्ड स्थापित करेगी। 2024 में केवल एक MCU बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज होगी, जिसका निर्देशन शॉन लेवी करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply