डेडपूल और वूल्वरिन आपकी हृदय गति बढ़ाने और आपका आईक्यू कम करने की गारंटी देते हैं

Spread MCU News

सबसे हालिया डेडपूल और वूल्वरिन टीज़र में एक गुप्त क्यूआर कोड है, जिसे चतुर प्रशंसकों ने नोटिस किया है। रयान रेनॉल्ड्स द्वारा फिल्म के संबंध में एक मजेदार “अस्वीकरण” सुनाते हुए एक वीडियो को लिंक को स्कैन करके देखा जा सकता है। रेनॉल्ड्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “हम 26 जुलाई को आपके साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” उसके बाद, अभिनेता अगली एमसीयू फिल्म से क्या उम्मीद की जाए इसका पूर्वावलोकन देता है। “आपमें से बहुत से लोग प्रसन्न हैं। लेकिन टेबल को सावधानीपूर्वक व्यवस्थित करना होगा। यह फिल्म बैटलफील्ड अर्थ 2 सीक्वल जितनी पतली है। मुख्य चीजें जो हम करने जा रहे हैं वे हैं एक-दूसरे की कीमत पर हंसना, डिज्नी के साथ दुश्मन बनाना, कुछ चुटकुले सुनाना, एक-दूसरे को बेवजह पीटना और ह्यू के बारे में बहुत सारे चुटकुले बनाना।

रेनॉल्ड्स ने पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रमों की कमी पर भी चर्चा की, जिसमें कहा गया कि फिल्म “मार्वल के अनिवार्य आफ्टर-क्रेडिट अनुक्रम को पूरी तरह से दरकिनार कर देगी, जो कि, यदि आपने अभी तक इसका पता नहीं लगाया है, तो हमेशा एक अन्य फिल्म के लिए एक विज्ञापन है जो हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा एक अन्य फिल्म के विज्ञापन के साथ।” उसके बाद, अभिनेता दर्शकों को “बैठने, आराम करने और हमें आपको एक नीरस सपनों की दुनिया में ले जाने की अनुमति देता है, जहां वयस्क पुरुष और वयस्क महिलाएं चड्डी पहनकर घूमती हैं, और ऐसे व्यवहार करती हैं जैसे कि यह मदद के लिए एक विशाल सांस्कृतिक रोना नहीं है” के लिए आमंत्रित करता है। यह एक मूवी थियेटर है।”

क्यूआर कोड के साथ टीज़र में, मैडोना की “लाइक ए प्रेयर” पृष्ठभूमि में चल रही है, जबकि डेडपूल और वूल्वरिन एक उग्र एक्शन सीक्वेंस में लड़ते हैं। फिल्म की आर-रेटेड स्थिति को ध्यान में रखते हुए, एक मिनट के ट्रेलर में बहुत अधिक यौन उत्तेजक बातचीत और मजबूत भाषा है। 2009 की एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन, ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और रेनॉल्ड्स की मर्क विद ए माउथ के बाद पहली बार इस फिल्म में एक साथ आए हैं, जो मार्वल स्टूडियोज की 2024 की एकमात्र रिलीज है। इसके अतिरिक्त, टीज़र दर्शकों को सूचित करता है कि डेडपूल और वूल्वरिन प्रीसेल हैं टिकट वर्तमान में उपलब्ध हैं. प्रचार अभियान शुरू होने के बाद से रेनॉल्ड्स और जैकमैन ने फिल्म में अपने पात्रों के बीच प्रेम-घृणा संबंध की ओर इशारा किया है। इस रिश्ते को हाल ही में निर्देशक शॉन लेवी ने सत्यापित किया था, जिन्होंने संकेत दिया था कि दोनों अनिच्छुक सहयोगी हो सकते हैं। उन्होंने कहा, “वेड विल्सन और लोगन कॉमिक पुस्तकों के बाद से एक साथ नहीं रहने के लिए बने हैं।” “विशेष रूप से लोगन, ये दो व्यक्तित्व इतने विकसित हैं कि यह दूसरे को पागल कर देगा। वेड वास्तव में उसके लिए दुखदायी होगा। यह साहसिक कार्य और रिश्ता अप्रत्याशित मोड़ लेता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author