डेडपूल और वूल्वरिन का अफवाहित सारांश प्रमुख बहु-विविध तबाही का संकेत देता है

Spread MCU News

वूल्वरिन और डेडपूल को अभी भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के उद्धारकर्ता के रूप में घोषित किया जा रहा है। एक हालिया लेख में आगामी चरण पांच फिल्म में जबरदस्त दांव पर प्रकाश डाला गया है, जो चरण 1 से 4 तक के कई महत्वपूर्ण दृश्यों को पुनर्जीवित करेगा। नवीनतम डेडपूल फिल्म, जो एमसीयू छत्र के तहत रिलीज होने वाली पहली फिल्म है, जैज़ल के अनुसार, फ्रैंचाइज़ी के 16 साल के कार्यकाल के दौरान प्रशंसकों के पसंदीदा प्रशंसकों पर एक नज़र डालें। फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन कथित तौर पर “एमसीयू फ्रैंचाइज़ी को टक्कर देने वाली है” और चरण 1 से 4 तक की कई प्रतिष्ठित घटनाओं पर “अपने स्वयं के आर-रेटेड, 20 वीं शताब्दी फॉक्स-शैली ट्विस्ट डाल रही है”। यह जानकारी लीक हो गई थी . विवरण “मार्वल स्टूडियोज़ का डेडपूल और वूल्वरिन परम टीम-अप थ्रोडाउन पेश करता है, केवल 26 जुलाई को सिनेमाघरों में” बाद में जैज़ल द्वारा हटा दिया गया था।

डेडपूल एंड वूल्वरिन, इस साल की एकमात्र एमसीयू फिल्म है, जो एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया और द मार्वल्स जैसी बॉक्स ऑफिस विफलताओं के कारण 2023 के बाद सिनेमाई ब्रह्मांड के लिए संभावित गेम चेंजर के रूप में दर्शकों को चिढ़ा रही है। मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने हाल ही में अगली सुपरहीरो फिल्म के “ब्रह्मांड-आकार” के संकेत दिए, और डेडपूल कॉमिक बुक के लेखक रॉब लिफेल्ड ने “माइंड-ब्लोइंग” पोस्ट-क्रेडिट की अफवाहों की पुष्टि की है ऐसा सीन जो फैंस को हैरान कर देगा. रयान रेनॉल्ड्स ने डेडपूल एंड वूल्वरिन में वेड विल्सन की भूमिका निभाई है, जिन्हें “द मर्क विद ए माउथ” के नाम से भी जाना जाता है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के इतिहास में पहली आर-रेटेड फिल्म है। ह्यू जैकमैन ने वूल्वरिन की भूमिका निभाई है। अपने सबसे हालिया टीज़र के साथ एमसीयू के लिए रिकॉर्ड तोड़ते हुए, नवीनतम डेडपूल तस्वीर साल की सबसे प्रतीक्षित ग्रीष्मकालीन रिलीज़ है। प्रशंसक इस बात से रोमांचित हैं कि फिल्म मल्टीवर्स के लिए क्या हासिल करेगी। डेडपूल और वूल्वरिन ने एक “भद्दा और भद्दा” एनएसएफडब्ल्यू विज्ञापन पॉपकॉर्न बाल्टी और एक एंटी-सेलफोन पीएसए तैयार किया है जो फिल्म के प्रीमियर से पहले रहस्य को बढ़ाने के लिए संभावित एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के रहस्यों की ओर इशारा करता है।

जेनिफर गार्नर, मोरेना बैकारिन, ब्रायना हिल्डेब्रांड और करण सोनी के साथ, रेनॉल्ड्स और जैकमैन डेडपूल और वूल्वरिन में सह-कलाकार हैं। फ़िल्म में कई अप्रत्याशित सेलिब्रिटी कैमियो भी होंगे; हाले बेरी और टेलर स्विफ्ट के बारे में सबसे ज्यादा अटकलें लगाई जा रही हैं। फिल्म में कई नए एक्स-मेन पात्र भी शामिल होंगे, जो उत्परिवर्ती दस्ते को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एकीकृत करेंगे। शॉन लेवी द्वारा निर्देशित डेडपूल एंड वूल्वरिन ने पिछले साल हॉलीवुड में हड़ताल के कारण उत्पादन में देरी के कारण जनवरी में फिल्मांकन समाप्त कर लिया। फिल्म की मूल पटकथा, जिसका सोनी ने हाल ही में खुलासा किया था, डिज्नी द्वारा अधिकार हासिल करने से पहले लिखी गई थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply