डेडपूल और वूल्वरिन की ताजा झलकियाँ, MCU के शाश्वत परिवर्तन

Spread MCU News

अपने सबसे हालिया टीवी प्रोमो में, डेडपूल और वूल्वरिन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए अपने महत्व पर जोर देते हैं। सहयोगी फिल्म इस बात का संकेत देती है कि कैसे चीजें “हमेशा के लिए बदल जाएँगी” क्योंकि यह बढ़ती अफवाह को पूरा करती है कि यह MCU को बचाएगी। डेडपूल और वूल्वरिन ने फिल्म के उच्च दांव का संकेत दिया, जो कि मल्टीवर्स को पहले कभी नहीं देखे गए तरीकों से बदलने की उम्मीद है, 9 जुलाई को मार्वल एंटरटेनमेंट द्वारा जारी किए गए सबसे हालिया ट्रेलर में। रयान रेनॉल्ड्स द्वारा अभिनीत वेड विल्सन, नवीनतम ट्रेलर में अपने “मार्वल जीसस” व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हैं, क्योंकि TVA पैराडॉक्स का दावा है कि उन्हें “एक उच्च उद्देश्य के लिए चुना गया है” और उन्हें “सभी नायकों का नायक” कहा जाता है। जैसे ही “मर्क विद अ माउथ” ह्यूग जैकमैन के वूल्वरिन के साथ लड़ाई के लिए तैयार होता है, वह घोषणा करता है कि मल्टीवर्स को संरक्षित करने का मिशन दिए जाने के बाद “मार्वल यूनिवर्स हमेशा के लिए बदलने वाला है”। डेडपूल और वूल्वरिन का ट्रेलर भी दो मुख्य पात्रों और एम्मा कोरिन की प्रतिद्वंद्वी कैसंड्रा नोवा के बीच खूनी झड़प की ओर इशारा करता है। इस दौरान वेड और लोगन की मनोरंजक बातचीत का एक हिस्सा देखा जा सकता है। वूल्वरिन, अपने ठेठ व्यंग्यात्मक अंदाज में, डेडपूल को “भगवान का आदर्श मूर्ख” कहता है, एक ऐसा लेबल जिसे डेडपूल उत्सुकता से लेता है।

अच्छे कारण से, कई लोग डेडपूल और वूल्वरिन को साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म मानते हैं। MCU मूवी कई जाने-माने X-Men किरदारों और जाने-माने नामचीन किरदारों को पहली बार MCU में लेकर आई है। कई मशहूर हस्तियों के कैमियो की भी उम्मीद है, जिसमें टेलर स्विफ्ट फिल्म से जुड़ी जानी-मानी हस्तियों में सबसे ज्यादा प्रतीक्षित है। नतीजतन, डेडपूल और वूल्वरिन के शुरुआती बॉक्स ऑफिस परिणाम उत्साहजनक रहे। अपने शुरुआती सप्ताहांत में, फिल्म के घरेलू स्तर पर रिकॉर्ड तोड़ $160 मिलियन से $165 मिलियन की कमाई करने का अनुमान है।

डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक शॉन लेवी ने संकेत दिया है कि यह फिल्म हाल ही में बनी अन्य मार्वल प्रस्तुतियों से काफी अलग होगी, उन्होंने कहा कि यह फ्रैंचाइज़ी की शुरुआती प्रविष्टियों के चरित्र-केंद्रित कथानक का अनुसरण करेगी। भले ही वह कभी-कभी मज़ाक का पात्र बन जाए, मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे ने जोर देकर कहा कि यह फिल्म, पहली आर-रेटेड बड़ी स्क्रीन वाली MCU शीर्षक, देखने के लिए “शानदार” है। इस साल रिलीज़ होने वाली एकमात्र अन्य MCU फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन है, जिसमें मोरेना बैकारिन, करण सोनी, जेनिफर गार्नर और स्टीफन कपिसिक भी हैं। लेवी ने रेनॉल्ड्स और जैकमैन के पोस्ट-मूवी MCU फ्यूचर्स के बारे में अफवाहों के बीच डेडपूल और वूल्वरिन सीक्वल की संभावना का संकेत दिया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply