डेडपूल और वूल्वरिन के छिपे हुए डेयरडेविल ईस्टर एग का खुलासा हुआ

Spread MCU News

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन में 20वीं सेंचुरी फॉक्स मार्वल फिल्मों के कई मनोरंजक कैमियो और संकेत हैं। उनमें से बहुत से ऐसे थे कि दर्शक आसानी से कुछ को मिस कर सकते थे, और अब एक छिपे हुए डेयरडेविल ईस्टर एग को सार्वजनिक कर दिया गया है। अभिनेता कर्टिस स्मॉल ने कथित तौर पर डेडपूल और वूल्वरिन फिल्म में डेयरडेविल से अलग बुल्सआई की भूमिका निभाई है। उनके माथे पर टैटू के कारण, स्मॉल 2003 की फिल्म में कॉलिन फैरेल द्वारा निभाई गई बुल्सआई से अलग बुल्सआई की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि फैरेल को कभी बुल्सआई की भूमिका निभाने के लिए कहा गया था या मूल इरादा बदलाव के माध्यम से चरित्र को अधिक शांत संदर्भ देना था।

डेडपूल और वूल्वरिन में जेनिफर गार्नर की इलेक्ट्रा शामिल है, इसलिए डेयरडेविल का अक्सर संदर्भ दिया जाता है। फिर भी, यह तथ्य कि बेन एफ्लेक मार्वल सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए नहीं आए, शायद कुछ प्रशंसकों को चौंका सकता है। कॉमिक बुक के शौकीन और फिल्म निर्देशक केविन स्मिथ ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि एफ़लेक को फ़िल्म में शामिल नहीं किया गया, उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि अभिनेता कैमियो के लिए “बेशक” होंगे। फैरेल की तरह, यह अज्ञात है कि एफ़लेक से कैमियो के बारे में पूछा गया था या नहीं। इस तथ्य के बावजूद कि फ़िल्म में बहुत सारे कैमियो हैं, निर्देशक शॉन लेवी ने पहले इस बात पर ज़ोर दिया है कि कैसे हर एक कैमियो कथा में कुछ सार्थक जोड़ता है।

हम नहीं चाहते थे कि फ़िल्म का कथानक किसी भी किरदार या कैमियो के इर्द-गिर्द घूमता रहे। हालाँकि, उन्हें कभी-कभी शामिल किया जाता है। फ़िल्म की शुरुआत से पहले, लेवी ने एक साक्षात्कार में कहा, “इसमें बहुत सारे किरदार हैं।” लेवी ने आगे कहा, “इस फ़िल्म में कई किरदारों के कैमियो के बारे में इंटरनेट पर अफ़वाहों की भरमार है,” यह बताते हुए कि कैमियो के बारे में कुछ रिपोर्टें सच थीं और कुछ नहीं। जबकि कुछ अफ़वाहें झूठी हैं, वहीं कुछ सच हैं।” रयान रेनॉल्ड्स ने फैंडैंगो के साथ एक अलग साक्षात्कार में कहा, “आप जानते हैं, इस तरह की फ़िल्में… इस फ़िल्म में कई लोगों के होने के बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जाती हैं।” एक व्यक्ति जिससे मैं मिला, वह इस बात पर अड़ा था कि एल्विस फ़िल्म में है। इस ब्रह्मांड के बारे में मुझे यही पसंद है – कुछ भी हो सकता है। डेडपूल की आत्मा आश्चर्य में निहित है।” “हम इस फ़िल्म तक पहुँचे… मैं इस फ़िल्म में, निश्चित रूप से, एक प्रशंसक के रूप में आया था,” लेवी ने आगे कहा। “डेडपूल और एक्स-मेन फ़िल्मों का प्रेमी। इसलिए, यह स्पष्ट है कि यह फ़िल्म विशुद्ध प्रशंसक होने के कारण बनाई गई थी।” कैमियो के बिना भी फ़िल्म में बहुत उत्सुकता थी। 2017 में लोगान के बाद, ह्यूग जैकमैन ने भूमिका से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की थी, लेकिन बाद में उन्होंने यह महसूस करने के बाद अपना मन बदल लिया कि वह डेडपूल और वूल्वरिन पर रेनॉल्ड्स के साथ काम करना चाहते हैं। मान्यता और वित्तीय लाभ को देखते हुए, यह निस्संदेह सही निर्णय था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply