डेडपूल और वूल्वरिन के बाद, रयान रेनॉल्ड्स चैनिंग टैटम की गैम्बिट की वापसी के लिए उत्साहित हैं।

Spread MCU News

शॉन लेवी की डेडपूल और वूल्वरिन में ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स आखिरकार फिर से साथ आए, और इस बहुप्रतीक्षित जोड़ी के साथ अन्य महत्वपूर्ण विशेष अतिथि भूमिकाएँ भी थीं। उनमें से एक गैम्बिट की भूमिका में चैनिंग टैटम थे, जिसने अभिनेता को विकास संबंधी मुद्दों के कारण पहली गैम्बिट फिल्म के बंद हो जाने के बाद लंबे समय से रखे गए अपने सपने को पूरा करने का मौका दिया। रेनॉल्ड्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से गैम्बिट के रूप में टैटम की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। रेनॉल्ड्स ने बताया कि अपनी गैम्बिट फिल्म के लिए किरदार को यथासंभव हास्यपूर्ण बनाने के लिए टैटम ने कितनी मेहनत की। डेडपूल और वूल्वरिन की रिलीज़ के बाद, रेनॉल्ड्स ने देखा कि टैटम की गैम्बिट को लोगों ने कितनी अच्छी प्रतिक्रिया दी और अभिनेता को सलाह दी कि वे मार्वल फिल्मों में ही यह भूमिका निभाएँ क्योंकि ऐसा लग रहा था कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना कि वे इसे देखना पसंद करते हैं।

रेनॉल्ड्स ने कहा, “चैन का जन्म गैम्बिट की भूमिका निभाने के लिए हुआ था।” “उनकी यात्रा डेडपूल में मेरी यात्रा से तुलनीय है, जिसमें चैन ने सबसे कॉमिक-ट्रू गैम्बिट को बड़े पर्दे पर लाने के लिए दस साल समर्पित किए। क्योंकि रेमी लेब्यू की आत्मा को प्रत्यारोपित किया गया है, इसलिए उसे वास्तविकता का सामना करना होगा। कुछ ऐसे किरदार हैं जिनके साथ होने की संभावना एक अरब में एक है। चैन में, गैम्बिट ने अपने लेखक को खोज लिया। वह कॉमिक्स में सबसे उज्ज्वल, सबसे अच्छे और सबसे कम इस्तेमाल किए गए पात्रों में से एक है। मैंने सिनेमाघरों में जो देखा, उसके अनुसार आप भी और अधिक चाहते हैं।”

मुझे और चाहिए – और मैंने सिनेमाघरों में जो देखा, उससे आपको भी और चाहिए।

रेनॉल्ड्स ने आगे कहा। “खुशी जताने के लिए नए किरदार होना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि इनमें से कुछ नायकों को अलविदा कहने का अवसर मिलना। और गैम्बिट का समर्थन करना आसान है। चैन का समर्थन करना और भी आसान है। वह हमारे क्षेत्र के सबसे अच्छे, सबसे समर्पित और सबसे दयालु व्यक्तियों में से एक हैं। मैं चैनिंग टैटम को कब्र से गैम्बिट को उठाते हुए और आदर्श परिस्थिति में उसे वापस जीवित करते हुए देखकर बहुत खुश हूँ।” टैटम को पहले फॉक्स की एक्स-मेन फिल्म फ्रैंचाइज़ी में एक एकल गैम्बिट फिल्म का नेतृत्व करने के लिए चुना गया था। कुछ वर्षों के ठहराव और डिज्नी के 2019 के अधिग्रहण के बाद, इस परियोजना को औपचारिक रूप से छोड़ दिया गया। डेडपूल और वूल्वरिन में वूल्वरिन के रूप में उनकी कास्टिंग की घोषणा के बाद, टैटम ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया, रेनॉल्ड्स के साथ खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो दस साल के अंतराल पर ली गई थीं। दस साल पुराने शॉट में टैटम ने बिल्कुल वैसी ही गैम्बिट शर्ट पहनी हुई है, जो एक्स-मेन किरदार के प्रति उनके आजीवन प्रेम को प्रदर्शित करती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply