डेडपूल और वूल्वरिन के लिए नए आधिकारिक कथानक विवरण ने कैमियो अफवाहों का खुलासा किया

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक, “डेडपूल 3” पर कुछ रोमांचक अपडेट के लिए तैयार हो जाइए! हाल ही में सिनेयूरोप इवेंट और टोटल फिल्म पत्रिका से आधिकारिक जानकारी के बाद, हमारे पास इस बात की स्पष्ट तस्वीर है कि वेड विल्सन नवीनतम किस्त में कहां खड़े हैं।

सेटिंग और कथानक
यह फिल्म “डेडपूल 2” के छह साल बाद सेट की गई है, और हमारे पसंदीदा एंटी-हीरो के लिए बहुत कुछ बदल गया है। वेड विल्सन, उर्फ ​​डेडपूल, अपने सुपरहीरो हरकतों से सेवानिवृत्त हो गया है और अब एक पुरानी कार विक्रेता के रूप में काम करता है। दुर्भाग्य से, वह इसमें विशेष रूप से अच्छा नहीं है, वह अपना खर्च चलाने के लिए ब्लाइंड अल की रक्तचाप की दवाइयाँ बेच रहा है। उसकी परेशानियों में इजाफा करते हुए, उसकी प्यारी वैनेसा एक नए प्रेमी के साथ चली गई है।

TVA में प्रवेश
समय भिन्नता प्राधिकरण (TVA) की भागीदारी के साथ कथानक और भी गहरा हो जाता है, जिन्होंने “पवित्र समयरेखा” की रक्षा करने में मदद करने के लिए वेड विल्सन को भर्ती किया है। यह विकास डेडपूल को व्यापक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) से एक दिलचस्प तरीके से जोड़ता है, जिससे समयरेखा और अन्य मार्वल श्रृंखलाओं, विशेष रूप से “लोकी” की घटनाओं के साथ इसके संरेखण के बारे में सवाल उठते हैं। मल्टीवर्स और कैमियो “डेडपूल 3” के इर्द-गिर्द घूम रही सबसे रोमांचक अफवाहों में से एक डॉक्टर स्ट्रेंज की संभावित उपस्थिति है। यह अटकलें ट्रेलर ईस्टर अंडे और बेनेडिक्ट कंबरबैच के “मार्वल कैपर्स” के बारे में एक गुप्त उद्धरण के संयोजन से उपजी हैं। मल्टीवर्स सागा में डॉक्टर स्ट्रेंज की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए, उनका कैमियो बिल्कुल सही होगा। हालाँकि, एक मौका यह भी है कि वोंग, वर्तमान जादूगर सुप्रीम, दिखाई दे सकते हैं, खासकर जब से उन्हें “कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड” में नए एवेंजर्स की भर्ती करने की अफवाह है। MCU पर प्रभाव मार्वल स्टूडियो भविष्य की घटनाओं, विशेष रूप से “एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स” की स्थापना में “डेडपूल 3” के महत्व के बारे में स्पष्ट रहा है। फिल्म की टाइमलाइन “लोकी” सीजन 2 से पहले की है या बाद की, यह अभी भी अनिश्चित है, लेकिन मल्टीवर्स सागा में इसका योगदान निर्विवाद है। फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि यह कहानी को महत्वपूर्ण तरीकों से आगे बढ़ाएगी, संभावित रूप से नए तत्वों और पात्रों को पेश करेगी।

स्लिंग रिंग मिस्ट्री
ट्रेलर में एक स्लिंग रिंग पोर्टल दिखाया गया है, जो आमतौर पर डॉक्टर स्ट्रेंज से जुड़ा होता है। इससे इस बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि पोर्टल कौन खोल रहा है। जबकि डॉक्टर स्ट्रेंज एक शीर्ष दावेदार हैं, वोंग की उपस्थिति भी कहानी के भीतर फिट होगी, खासकर MCU में उनकी भूमिका और क्षमताओं को देखते हुए।

निष्कर्ष
“डेडपूल 3” मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक महत्वपूर्ण फिल्म बन रही है। हास्य, एक्शन और MCU की मल्टीवर्स स्टोरीलाइन से गहरे जुड़ाव के अपने अनूठे मिश्रण के साथ, प्रशंसकों के पास आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। चाहे वह प्रिय पात्रों की वापसी हो या नए लोगों का परिचय, “डेडपूल 3” सभी मोर्चों पर अच्छा प्रदर्शन करने का वादा करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply