डेडपूल और वूल्वरिन प्रीमियर में लोगन के ह्यू जैकमैन और डैफ़न कीन फिर से साथ आए

Spread MCU News

अगली फ़िल्म डेडपूल और वूल्वरिन में, ह्यू जैकमैन और डैफ़न कीन, जिन्होंने लोगन में अभिनय किया था, अपने-अपने किरदारों के रूप में फिर से जुड़ेंगे। फ़िल्म के प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर, दोनों ने बड़े पर्दे से दूर एक बार फिर से अपने किरदार से अलग होकर फिर से मुलाकात की। डेडपूल और वूल्वरिन प्रीमियर की एक नई क्लिप लोगन के आधिकारिक एक्स पेज पर पोस्ट की गई। लघु फ़िल्म में, जैकमैन और कीन को एक-दूसरे का अभिवादन करते और हाथ थामे हुए दिखाया गया है, जबकि अनगिनत तस्वीरें ली जा रही हैं। इसके बाद, जैकमैन और कीन दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है, क्योंकि वे फ़ोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं। यह संदेश दोनों की एक साथ की गई तस्वीर के बाद आया है, जिसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। आप नीचे दोनों पोस्टिंग देख सकते हैं।

डेडपूल और वूल्वरिन में एक्स-23 के रूप में कीन के विशेष कैमियो के बारे में, कार्यकारी निर्माता वेंडी जैकबसन ने पहले इनवर्स को बताया था, “डैफ़न के आने से फ़िल्म को एक वास्तविक भावनात्मक मार्मिकता और प्रतिध्वनि मिलती है।” सच कहूँ तो, एक चीज़ जो फ़िल्म निर्माताओं को बहुत आश्चर्यजनक लगी, वह थी फ़िल्मांकन शुरू होने से पहले डैफ़नी और ह्यूग की पहली मुलाक़ात देखना। मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने कई सालों से एक-दूसरे को नहीं देखा था। उन्हें फिर से संपर्क में आते देखना बहुत अच्छा लगा, क्योंकि जब उन्होंने वह फ़िल्म शूट की थी, तब वह सिर्फ़ एक बच्ची थी और अब वह एक वयस्क है।”

“ओह, यह बहुत आश्चर्यजनक था। सच में, मुझे डर था कि यह अब और काम नहीं करेगा,” कीन ने रेड कार्पेट पर तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए डेडलाइन से कहा। “और फिर ऐसा लगा जैसे कोई समय बीत ही नहीं गया जब हमने एक-दूसरे को देखा। यह बहुत प्यारा था। और वह कितने दयालु, दयालु व्यक्ति हैं। ह्यूग जैसे महान व्यक्ति के साथ अभिनय करना भी बहुत आसान है, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में उनके पास असाधारण कौशल है। जब वह आपके साथ होते हैं, तो बुरा महसूस करना मुश्किल होता है।” 2017 की फीचर फ़िल्म लोगन में, कीन ने ह्यूग जैकमैन के लोगन की बेटी एक्स-23 के रूप में अपनी पहली स्क्रीन भूमिका निभाई। ऐसा माना जा रहा था कि लोगन को फिल्म में उनके अंत के कारण फिर कभी बड़े पर्दे पर नहीं देखा जाएगा। इस खबर के बाद कि जैकमैन रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत एक नई क्रॉसओवर फिल्म के लिए फिर से वूल्वरिन की भूमिका निभाएंगे, इस बात पर संदेह था कि कीन एक्स-23 की भूमिका निभा सकती हैं। साक्षात्कारों में, कीन ने इसका खंडन किया, लेकिन आधिकारिक ट्रेलर तक उन्हें फिल्म में शामिल नहीं किया गया था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply